सात दिवस में कार्य शुरू नहीं होने पर क्रमिक अनशन करने की चेतावनी दी
नीमकाथाना-स्वीकृत खेल स्टेडियम कार्य चालू कराओं संघर्ष समिति के लोगों ने गजानंद मोदी के खेल मैदान को खेल स्टेडियम बनाने को लेकर मुख्यमंत्री के नाम उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में अवगत करवाते हुए बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री राजस्थान सरकार ने एक करोड़ की लागत से राजकीय गजानंद मोदी सीनियर सैकण्डरी स्कूल के खेल मैदान में स्टेडियम के लिए एक करोड़ से खेल बजट को बढ़ाकर दो करोड़ 39 लाख रूपये स्वीकृत किया गया। बजट स्वीकृति के बाद निविदाऐं आंमत्रित करने की प्रक्रिया शुरू हो गई थी। कार्यकारी एजेंसी आरएसआरडीसी को बनाया गया था। विधानसभा चुनाव 2018 के आचार संहिता लगने के कारण टेंडर व कार्यादेश होने पर भी कार्य आरंभ नहीं हो पाया।
समिति ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा
अब पुनः सरकार का गठन हुए आठ महिनें हो गए हैं। लेकिन अभी तक पूर्ववर्ति सरकार द्वारा खेल स्टेडियम के लिए स्वीकृत बजट का टेंडर प्रक्रिया पूरी होने एवं कार्यादेश जारी होने पर भी ठेकेदार ने कार्य आरंभ नहीं किया गया हैं। जिससे नीमकाथाना के खेल प्रेमियों, नागरिकों एवं खिलाड़ियों में भी भारी आक्रोश हैं। खेल स्टेडियम का कार्य आंरभ करवाने के लिए संघर्ष समिति ने पूर्व में भी ज्ञापन देकर अवगत करवा दिया गया था। कार्य चालू नहीं होने पर युवाओं में भंयकर आक्रोश हो रहा हैं जो कभी भी उग्र आंदोलन को अंजाम दे सकते हैंु। सात दिवस के बाद समिति क्रमिक अनशन व धरना देकर आंदोलन देने की चेतावनी दी। इस दौरान संयोजक सांवलराम यादव, जुगलकिशोर, मामराज टेलर, वासुदेव चेतानी, नरेश गुर्जर, मुकेश, नरेन्द्र, राजेश, सुरेन्द्र, गोपाल, पंकज, अनिल, पवन, मुकेश, सोनू सहित सैकड़ों युवा मौजूद रहे।


नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।