छापर बस स्टैंड पर लगी डाॅ. अंबेडकर की प्रतिमा खंडित, लोगों में भारी आक्रोश

Jkpublisher
असामाजिक तत्वों के खिलाफ थोई थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई 
72 घंटे में आरोपियों को पकड़ने की मांग
नीमकाथाना-विगत रात्री को निकटवृति ग्राम छापर बस स्टैंड के पास लगी डाॅ. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा को असामाजिक तत्वों ने खंडित कर दिया। सुबह लोगों ने देखकर पुलिस को सूचना दी। मौके पर भारी संख्या में भीड़ एकत्रित हो गई। लोगों ने नारेबाजी करते हुए विरोध प्रर्दशन किया। मामले को गंभीरता से देखते हुए मौके पर उपखण्ड अधिकारी अंजू शर्मा, तहसीलदार बृजेश गुप्ता, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिनेश अग्रवाल पहॅुचकर घटना स्थल का जायजा लिया।
जानकारी के अनुसार गीगराज वर्मा ने बताया कि छापर गांव विगत रात्री को कुछ असामाजिक तत्वों ने डाॅ. भीमराव अंबेडकर की मूर्ति को तोड़ दिया। जो की बहुत ही निंदनीय घटना हैं। जिससे लोगों में काफी आक्रोश व्याप्त हैं। ऐसा ही मामला पिछले वर्ष 13 अपै्रल को भी कुछ असामाजिक तत्वों ने उक्त मूर्ति को खंडित किया था। उक्त घटना को लेकर भी लोगों में आक्रोश व्याप्त करके आरोपियों को पकड़ने की मांग की थी। लेकिन आजतक एक भी आरोपियों को पुलिस पकड़ नहीं पाई जिसके चलते एक बार फिर विगत रात्री को कुछ असामाजिक तत्वों ने मूर्ति को खंडित कर दिया। लोगों ने घटना की निदंा करते हुए प्रशासन को जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ने की मांग की करते हुए 72 घंटे का समय दिया। उसके बाद उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी गई हैं। सभी ने थोई थाने में उपस्थित होकर असामाजिक तत्वों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी।

Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !