असामाजिक तत्वों के खिलाफ थोई थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई 
72 घंटे में आरोपियों को पकड़ने की मांग
नीमकाथाना-विगत रात्री को निकटवृति ग्राम छापर बस स्टैंड के पास लगी डाॅ. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा को असामाजिक तत्वों ने खंडित कर दिया। सुबह लोगों ने देखकर पुलिस को सूचना दी। मौके पर भारी संख्या में भीड़ एकत्रित हो गई। लोगों ने नारेबाजी करते हुए विरोध प्रर्दशन किया। मामले को गंभीरता से देखते हुए मौके पर उपखण्ड अधिकारी अंजू शर्मा, तहसीलदार बृजेश गुप्ता, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिनेश अग्रवाल पहॅुचकर घटना स्थल का जायजा लिया।
जानकारी के अनुसार गीगराज वर्मा ने बताया कि छापर गांव विगत रात्री को कुछ असामाजिक तत्वों ने डाॅ. भीमराव अंबेडकर की मूर्ति को तोड़ दिया। जो की बहुत ही निंदनीय घटना हैं। जिससे लोगों में काफी आक्रोश व्याप्त हैं। ऐसा ही मामला पिछले वर्ष 13 अपै्रल को भी कुछ असामाजिक तत्वों ने उक्त मूर्ति को खंडित किया था। उक्त घटना को लेकर भी लोगों में आक्रोश व्याप्त करके आरोपियों को पकड़ने की मांग की थी। लेकिन आजतक एक भी आरोपियों को पुलिस पकड़ नहीं पाई जिसके चलते एक बार फिर विगत रात्री को कुछ असामाजिक तत्वों ने मूर्ति को खंडित कर दिया। लोगों ने घटना की निदंा करते हुए प्रशासन को जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ने की मांग की करते हुए 72 घंटे का समय दिया। उसके बाद उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी गई हैं। सभी ने थोई थाने में उपस्थित होकर असामाजिक तत्वों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी।


- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।