एक बार फिर अज्ञात चोरों ने मोबाईल दुकान का शट्टर तोड़ने का प्रयास किया

Jkpublisher
दुकान के अंदर करीब 10 दस लाख रूपये के मोबाईल रखे थे
दुकान मालिक ने कोतवाली पुलिस को अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दी
नीमकाथाना-क्षेत्र में अपराधों का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा हैं। एक रोज पहले सुभाष मंडी स्थित श्री श्याम मोबाईल पांइट पर हुई करीब 20 लाख रूपये की चोरी की घटना के बाद विगत रात्री को कैनरा बैंक के पास सतीश एंटरप्राईजेज पर अज्ञात चोरों ने दुकान के शट्टर को तोड़ने प्रयास किया गया। घटना की जानकारी तब हुई जब सुबह मालिक दुकान पर पहॅुचा। देखा तो बाहर से शट्टर तीन-चार जगहों से क्षतिग्रस्त हुआ था एवं साईडों से शट्टर उखड़ा हुआ मिला।
जिसको देख होश उड़ गए। घटना की कोतवाली पुलिस को सूचना दी। दुकान मालिक सतीश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि रोजाना की तरफ मैं दुकान को बंद करके घर चला गया था। सुबह करीब आठ बजे दुकान पर पहॅुचा। जैंसे दुकान को ताला खोलने लगा तो शट्टर पर सरिये से उखाड़ने के निशान मिले और साईडों से शट्टर का कुंदा हिल रहा था। अंदर देखा तो कोई सामान चोरी नहीं हुआ। गनीमत रही कि चोरों से दुकान का शट्टर टूटा नही दुकान में करीब दस लाख रूपये के मोबाईल रखे हुए थे। कोतवाली थाने में उपस्थित होकर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला की रिपोर्ट दी। जिसको लेकर व्यापारियों में घटना को लेकर काफी नाराजगी जताई।

Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !