संघर्ष समिति का 23वें दिन क्रमिक अनशन जारी रहा, सैकड़ों महिलाओं ने पूर्ण समर्थन दिया

Jkpublisher
महिलाओं ने कड़े शब्दों में निंदा करते हुए शीघ्र ही समस्या का निवारण करने की मांग की
नीमकाथाना-डबल अंडरपास, पुलिया के दोनों तरफ सर्किल एवं पुलिया के विस्तार को लेकर संघर्ष समिति का 23वें दिन भी क्रमिक अनशन जारी रहा। यज्ञ में आहुतियां डालकर जल्द से जल्द मांगो को मनाने को लेकर कामना की। समिति संयोजक सांवलराम यादव ने बताया कि सर्किल बनाने को लेकर 27 जून को तहसीलदार को पेड़ कटवाने की स्वीकृति, जलदाय विभाग को पानी की ट्यूबवेल हटाने व बिजली विभाग को ट्रांसफार्मर हटाने को लेकर पत्र भेजा। जिसपर समिति के सांवलराम यादव, कैप्टन बलदेव सिंह एवं पूरणमल तीनो से मिलकर तत्काल नगरपालिका के पत्र की पालना करने के लिए वार्ता की।
धरना स्थल पर सैकड़ों महिलाओं ने पूर्ण समर्थन दिया
सभी ने बाधा उत्पन्न हो रही तत्काल हटाने का पत्र उपलब्ध करवाया। वहीं दूरभाष पर डीआरएम को डबल बॉक्स डलवाने के लिए अवगत करवाया। वही शाम को सैकड़ों महिलाएं धरना स्थल पहुचकर पूर्ण समर्थन दिया। महिलाओं में सीमा मित्तल ने कहा कि अडंरपास को बन्द करके करीब 70 गांव प्रभावित हुए है। जिससे लोगों को बाजार में आने जाने के लिए रेलवे लाइनों को पार करके जान जोखिम में डाल रहे है। जिसकी कड़ी निंदा की। राधा आसिजा ने कहा कि नगरपालिका को दोनों तरफ सर्किल व डबल अंडरपास एवं पुलिया विस्तार किया जाए। जिससे कई बार हादसा हो गया। प्रशासन को कड़े शब्दों में चेतावनी दी है कि जल्द से जल्द समस्या का निवारण किया जाए नही तो महिलाओं के नेतृत्व में आंदोलन करने की चेतावनी दी। इस दौरान सुशीला देवी, शारदा देवी, सुनीता, मंजू, आंची देवी, सजना देवी सहित सैकड़ों महिलाएं मौजूद रही।
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !