नीमकाथाना न्यूज़ के लक्की में ड्रा भाग लें

News Update

अपटेड-अज्ञात चोरों ने मोबाईल दुकान से लाखों रूपये के मोबाईल उड़ाए, शट्टर का कुंदा तोड़कर वारदात को अंजाम दिया

मौके पर पुलिस उपाधीक्षक व थानाधिकारी पहॅचकर जानकारी जुटाई
नीमकाथाना-कोतवाली थानान्तर्गत सुभाष मंडी स्थित श्री श्याम मोबाईल पांइट में विगत रात्री को अज्ञात चोर लाखों रूपये के मोबाईल चोरी कर फरार हो गए। दुकान मालिक सुबह दुकान पर पहॅुचा तो शट्टर का कुंदा टूटा हुआ मिला। अंदर देखा तो रखे मोबाईल गायब मिले। दुकान मालिक दंग रह गया। घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहॅुची पुलिस ने मौका मुआयना किया। दुकान मालिक धर्मेन्द्र यादव ने बताया कि रोजाना की तरह सुबह दुकान पर आया था। शट्टर का कुंदा टुटा हुआ मिला। अंदर रखा सामान इधर उधर बिखरा हुआ था। मंहगे मोबाईल फोन भी गायब मिले। विगत दो दिन पहले ही करीब आठ-नो लाख रूपये के मोबाईल व अन्य सामान ऑडर से मंगवाया था।
अज्ञात चोरों ने रात्री को दुकान में रखे करीब डेढ लाख नगदी एवं 20-22 लाख रूपये के किमती मोबाईल चुरा ले गए। मौके पर थानाधिकारी राजेन्द्र यादव मय जाब्ते पहॅुचकर मौका मुआयना किया। बड़ी वारदात को देखते हुए पुलिस उपाधीक्षक रामवतार सोनी भी मौके पर पहॅुचकर घटना की जानकारी ली। थानाधिकारी यादव ने बताया कि दुकान के पास वाली गली में एक नाली में वारदात में काम लिए गए औजार बरामद हुए हैं। सीसीटीवी कैमरों को खंगाले जा रहे हैं। आईएमईआई नंबरों से जांच कर चोरों तक पहॅुचने का प्रयास करेगें। गौरतलब है कि डेढ साल पूर्व कपिल मंडी में अज्ञात चोरों ने एक साथ दर्जनभर से अधिक दुकानों के शट्टर तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था। जिनका आजतक खुलासा नहीं हो पाया।
चोरी की घटना को देखते हुए व्यापारियों ने दर्जनभर निजी चोकीदारों के हाथ में सुरक्षा थमाई गई थी। डेढ वर्ष तक बाजार में रात्री को कोई भी चोरी की घटना घटित नहीं हुई थी। लेकिन एक बार फिर चोरों के हौंसले बुलंद हो गए और मोबाईल दुकान को निशाना बना दिया। जिसपर मोबाईल व्यापार संघ ने घटना की कंडी निंदा करते हुए निजी चोकीदारों व पुलिस रात्री गश्त पर सवालिया निशान लगाया।

header ads