नीमकाथाना-कोतवाली थाना क्षेत्र खेतड़ी मोड़ चैराहे पर एक व्यक्ति से मारपीट करके बीस हजार रूपये का बैग छीनने का मामला सामने आया हैं। मावंडा के काकड गांव के पीड़ित नारूराम सैनी ने सोमवार को कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया था। जिसमें बताया कि मेरे मामा ने मुझे बच्चों की फीस भरवाने के लिए बैंक से निकलवाकर मुझे दिए थे। उन्हे लेकर खेतड़ी मोड़ पर पहचान के कैलाश नाई की दुकान पर गया। जहां बैग में एक ट्राॅर्च, सब्जी एवं बीस हजार रूपये थे।
दुकान पर बैग रखकर बाथरूम करने चला गया। वापस आके देखा तो बैग को एक लड़का लेकर भाग रहा था। दुकानदार से पूछने पर पता चला कि वार्ड नम्बर 14 में स्थित कालूराम रैगर का लड़का हैं जो आदतन अपराधी प्रवृति का हैं। उसका पीछा करके चैराहे पकड़ना चाहा लेकिन भागने में कामयाब रहा। उसके समय बाद एक दर्जन से अधिक लड़कों एवं एक महिला को साथ लेकर आया और मेरे साथ मारपीट करने लग गई। जिसमें शरीर चोंटे एवं एक दात टूट गया ओर पेर को सरिये से जख्मी कर दिया। पास में खड़े लोगों ने बीच बचाव करके छुड़वाया। थाने में उपस्थित होकर उक्त लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी।


- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।