विद्युत कटोती के समय कर रहा था काम, विभाग ने लाईन को नहीं किया बन्द, बिजली आई, करंट से लाइनमैन की मौत

Jkpublisher
11 हजार केवी लाईन पर काम कर रहे विद्युतकर्मी की करंट लगने से मौत
शव को अस्पताल की मौर्चरी में रखवाया, सोमवार होगा पोस्टमार्टम
नीमकाथाना/गणेश्वर-खादरा मोड़ मान होटल के पास 11 हजार केवी लाईन के करंट की चपेट में आने से विद्युतकर्मी की मौत हो गई। जिसको काम कर रहे अन्य कर्मचारियों ने राजकीय कपिल अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। शव को र्माचरी में रखवाया। जानकारी के अनुसार विद्युतकर्मी नाहर सिंह की ढाणी निवासी बहादुरमल सैनी खादरा मोड़ मान होटल के पास विद्युत पोल पर काम कर रहा था। जिससे करंट लगने से मौत हो गई। सूचना पर परिजन मौके पर पहॅुचे।
अस्पताल में मौजूद भीड़
जहां अस्पताल में हंगामा खड़ा कर दिया। वहीं सूचना पर विद्युत अधिकारी भी मौके पर पहॅुचें। विद्युतकर्मीयों का कहना हैं कि ग्रामीण बिजली विभाग से शाम को करीब पांच से छः बजे तक विद्युत कटोती रहती हैं विभाग की लापरवाही से विद्युत कटोती के दौरान शडडाउन नहीं की गई।
मृतक बहादुरमल सैनी
जिससे विद्युत सप्लाई सुचारू हो गई जिससे करंट लगने से विद्युतकर्मी पोल पर इंगलों पर फंस गया जिससे मौके पर मौत हो गई। इस दौरान ग्रामीण जेईएन विकास कुमा सैनी, सीटी जेईएन अक्षय तोमर भी मौके पर पहॅुचकर घटना की जानकारी ली। मौके पर पुलिस को सूचना दी।

Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !