11 हजार केवी लाईन पर काम कर रहे विद्युतकर्मी की करंट लगने से मौत
शव को अस्पताल की मौर्चरी में रखवाया, सोमवार होगा पोस्टमार्टम
नीमकाथाना/गणेश्वर-खादरा मोड़ मान होटल के पास 11 हजार केवी लाईन के करंट की चपेट में आने से विद्युतकर्मी की मौत हो गई। जिसको काम कर रहे अन्य कर्मचारियों ने राजकीय कपिल अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। शव को र्माचरी में रखवाया। जानकारी के अनुसार विद्युतकर्मी नाहर सिंह की ढाणी निवासी बहादुरमल सैनी खादरा मोड़ मान होटल के पास विद्युत पोल पर काम कर रहा था। जिससे करंट लगने से मौत हो गई। सूचना पर परिजन मौके पर पहॅुचे।
अस्पताल में मौजूद भीड़
जहां अस्पताल में हंगामा खड़ा कर दिया। वहीं सूचना पर विद्युत अधिकारी भी मौके पर पहॅुचें। विद्युतकर्मीयों का कहना हैं कि ग्रामीण बिजली विभाग से शाम को करीब पांच से छः बजे तक विद्युत कटोती रहती हैं विभाग की लापरवाही से विद्युत कटोती के दौरान शडडाउन नहीं की गई।
मृतक बहादुरमल सैनी
जिससे विद्युत सप्लाई सुचारू हो गई जिससे करंट लगने से विद्युतकर्मी पोल पर इंगलों पर फंस गया जिससे मौके पर मौत हो गई। इस दौरान ग्रामीण जेईएन विकास कुमा सैनी, सीटी जेईएन अक्षय तोमर भी मौके पर पहॅुचकर घटना की जानकारी ली। मौके पर पुलिस को सूचना दी।


- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।