रामलीला मैदान स्थित चौराहे पर भगतसिंह विचार मंच ने पेड़ लगाकर संदेश दिया

Jkpublisher
नीमकाथाना- भगतसिंह विचार मंच ने रविवार को रामलीला मैदान स्थित चौराहे पर पौधा लगाकर पेड़ लगाओं देश बचाओं का संदेश दिया। पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष बलबीर खैरवा ने जानकारी देते हुए बताया कि नगरपालिका अध्यक्ष ने अपने राजनिति स्वार्थ के चलते उक्त चौराहे से हाई मास्क स्ट्रीट लाईट को हटाकर मूर्ति लगाई जा रही हैं। लेकिन भगतसिंह विचार मंच के सदस्यों ने उपखंड अधिकारी को ज्ञापन देकर अवगत करवाया गया था।
सर्वोच्य न्यायालय के निर्देशानुसार बीच चौराहे में मूर्ति नहीं लगाई जा सकती हैं। जिसके उपरांत मंच के सदस्यों ने चौराहे पर पेड़ लगाकर संदेश दिया हैं कि मूर्तियों से ज्यादा देश को पेड़ों की आवश्यकता हैं। गौरतलब है कि पालिका अध्यक्ष ने पूर्व में भी सर्किल व मार्गो के नामकरण के गलत फैसले लेकर भी समाजों को लड़ाने के प्रयास किए थे। अगर आगे से भी इस प्रकार लड़ाने के प्रयास किए गए तो समाज में आपसी भेदभाव को बढावा मिलेगा और सामाजिक सौहार्द बिगड़ने का जिम्मेदार पालिका अध्यक्ष होगा। इस दौरान मनोज सांई, रणजीत सिंह, विजयपाल, मनीष, अशोक अटल सहित कई लोग मौजूद रहे।


Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...
<

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !