आगवाड़ी अंडरपास में श्रदालुओं से भरी गाड़ी फंसी, क्रेन की सहायता से निकाला बाहर, बारिश से जन जीवन हुआ प्रभावित

Jkpublisher

मौके पर उपखंड अधिकारी ने लिया जायजा, नीमकाथाना में 135 एमएम बारिश हुई
बारिश बनी आफत, कई गांव-ढाणियों के रास्ते हुए अवरूद्व
नीमकाथाना- उपखंड क्षेत्र में विगत शाम से ही बारिश का दौर जारी हुआ जो दूसरे दिन दोपहर तक चला। कभी तेज तो कभी रुक रुक कर बारिश जारी रही है। बारिश के चलते लोगों को गर्मी व उमस से निजात मिली तो वहीं जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया। क्षेत्र में बने अंडरपास में भी पानी जमा हो गया। जिससे कई गांवों ढाणियों के रास्ते अवरुद्ध हो गए। हालांकि प्रशासन की ओर से पानी के निकालने के लिए पंपसैट लगाए गए।
वहीं दूसरी ओर बुधवार शाम आगवाड़ी फाटक पर खाटूश्यामजी के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी अंडरपास में फंस गई। सभी सवारियों ने गाड़ी से निकलकर अपनी जान बचाई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुँचकर घटना स्थल का जायजा लिया। गाड़ी में करीब 8 महिलाएं 2 पुरुष सवार थे। गुरूवार सुबह प्रशासन मौके पर पहुंचकर गाड़ी को क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया।
वही उपखंड अधिकारी अंजू शर्मा मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। उपखंड अधिकारी अंजू शर्मा ने कहा कि अंडरपास में पानी भराव की समस्या को लेकर भरपूर प्रयास किए जा रहे हैं पानी निकालने के लिए पंपसैटों की सहायता से पानी को बाहर निकाला जा रहा है। वहीं तेज बारिश के चलते नदी नालियों एनीकट में भी पानी की आवक हुई तो शहर के कई निचले इलाकों में पानी भर गया। जिससे आमजन को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। तहसीलदार बृजेश अग्रवाल ने बताया कि शहर में अब तक 135 एमएम बारिश मापी गई हैं।

Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !