जल्द मांगों को नहीं माना गया तो उग्र आंदोलन की चेतावनी दी
नीमकाथाना- राजस्व ग्राम पंचायत राणासर को ग्राम पंचायत आगवाड़ी में यथावत रखने तथा राजस्व ग्राम खुड़ालिया व चरणसिंह नगर को ग्राम पंचायत सिरोही में यथावत रखने को लेकर सैकड़ो ग्रामीणो ने उपखण्ड कार्यालय के बाहर नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया। उसके बाद तहसीलदार बृजेश अग्रवाल को ज्ञापन सौंपा। ग्रामीणों का कहना है की राणासर ग्राम पंचायत आगवाड़ी एवं खुडालिया, चरणसिंहनगर ग्राम पंचायत सिरोही में आते है।
इनको प्रस्तावत नई पंचायत बनाने के लिए पंचायत राजनगर में लगाकर इसका ग्राम पंचायत मुख्यालय राजनगर बनाने के लिए प्रस्तावित किया गया। जो कि गलत है। ग्रामीणो का कहना है कि राणासर को आगवाड़ी में व खुडालिया चरण सिंह नगर को सिरोही पंचायत में यथावत रखा जाए। ग्रामीणो का कहना है कि जल्द मांगे नही मानी गई तो उग्र आंदोलन करेंगे। इसके बाद ग्रामीणों ने विधायक आवास पर भी नारेबाजी कर विरोध जाहिर किया और विधायक कार्यालय में ज्ञापन सौंपा। इस दौरान सरपंच प्रतिनिधि बाबूलाल आगवाड़ी, जयप्रकाश कस्वा सहित सैकड़ो ग्रामीण मौजूद रहे।


- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।