स्कूली बच्चों ने धरना स्थल पहॅुचकर समर्थन देकर नारेबाजी की
नीमकाथाना-डबल अंडरपास चालू करवाने, पुलिया के दोनों तरफ सर्किल बनाने एवं पुलिया विस्तार को लेकर संघर्ष समिति का 38वें दिन भी क्रमिक अनशन व धरना जारी रहा। धरना स्थल पर निदेशक रावतसिंह राणा के नेतृत्व में भारतीय विद्या आश्रम स्कूल के बच्चों ने पूर्ण समर्थन देकर नारेबाजी की। रेलमंत्री पियूष गोयल को फाटक नबंर 76 पर डबल अंडरपास को लेकर अवगत करवाया गया। जिसपर डीआरएम जयपुर ने स्वीकृति देते हुए राज्य सरकार एवं जिला कलैक्टर को भूमि अधिग्रहण के लिए पत्र लिखा।
लेकिन अभी तक भूमि अधिग्रहण नहीं होने पर क्षेत्र के लोगों में काफी आक्रोश व्याप्त हैं। समिति ने पूर्व में नीमकाथाना बंद को लेकर चेतावनी दी थी। जिसपर विधायक के आश्वासन पर स्थगित कर दिया गया था। लेकिन समिति ने पुनः चेतावनी दी है कि सात दिवस में भूमि अधिग्रहण नहीं की गई तो नीमकाथाना को बंद कर दिया जावेगी। समिति संयोजक सांवलराम यादव ने कहा कि जबतक हमारी मांगे नहीं मानी जाती तबतक संघर्ष जारी रहेगा। इस दौरान कैप्टन बलदेवसिंह, सूबेदार पूरणमल, संतोष जांगिड़ आदि मौजूद
रहे। 

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।