पुलिस चैकी के सामने दो घंटे धरने पर बैठा परिवार 
सदर थाना प्रभारी अशोक कुमार की दी धरने की सूचना तो छोड़ा टैक्टर 
नीमकाथाना- निकटवृति टोडा गांव में शनिवार को एक राजपूत परिवार को अपने टैक्टर को छुड़वाने के लिए दो घंटे पुलिस चैकी टोडा के सामने धरने पर बैठना पड़ा। उसके बाद पुलिस चैकी प्रभारी मोहन लाल स्वामी ने टैक्टर छोड़ा। वहीं पुलिस चैकी प्रभारी के खिलाफ पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में द्विवेशता पूर्ण कार्रवाई करने व झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी तथा चालान के नाम पर पैसे लेने का भी आरोप लगाया।
 टैक्टर को छडाने के लिए पीड़ित परिवार धरने पर बैठ गया।
जानकारी के अनुसार ढाणी उपलाबाढ तन टोडा निवासी शेरसिंह राजपूत ने बताया कि पांच जून को द्विवेशता पूरण मेरे टैक्टर को टोडा पुलिस प्रभारी मोहनलाल स्वामी ने चालान काट कर जप्त कर लिया था। तो 14 जून को कोर्ट में चालान जमा करवाकर कोर्ट के आदेश की प्रति सदर थाना नीमकाथाना में जमा करवा दिया। टैक्टर को छुड़ाने के लिए सदर थाना से चैकी प्रभारी से फोन पर बात करवा दिया था। बाद में तीन बजे टोडा पुलिस चैकी पहॅुचा तो चैकी पर कोई स्टाफ नहीं मिला। बाद में चार बजे चैकी प्रभारी पहॅुचा तो मैंने टैक्टर छोडने के लिए साथ ही कोर्ट की कोपी दिखाई लेकिन टैक्टर नही छोड़ा। सुबह साढ़े आठ बजे धरने पर पूरे परिवार के साथ बैठ गया। उसके बाद सदर थाना प्रभारी अशोक कुमार को सूचना हुई तो दो घंटे बाद टैक्टर छोड़ा गया।




Join Whatsapp Group

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।