विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें- +91-9079171692, +91-9680820300

News Update

पालिका ने नर्सरी को हटाया, मालिक ने पालिका अध्यक्ष व कर्मचारियों के खिलाफ पुलिस में की रिर्पोट दर्ज

नीमकाथाना न्यू- शहर में अवैध अतिक्रमण को लेकर पालिका प्रशासन ने शनिवार को छावनी रोड़ पर नर्सरी को जेसीबी की सहायता से हटाया। मौके पर सामान को जब्त किया। जानकारी के अनुसार नगरपालिका ने शहर के छावनी रोड़ स्थित पशुचिकित्सालय के पास बनी र्नसरी को जेसीबी की सहायता से हटाया गया। नर्सरी मालिक इन्द्राज सैनी ने पुलिस को शिकायत की जिसपर आलाधिकारी मौके पर पहॅुचकर मौका मुआयना किया
               नीमकाथाना में नगरपालिका प्रषासन ने नर्सरी को हटाया मालिक ने पालिका के खिलाफ पुलिस में शिकायत की।
सैनी ने पालिका प्रशासन पर आरोप लगाया है कि नगरपालिका ने मुझे अवगत नहीं करवाया गया। सेनी ने नगरपालिका अध्यक्ष व उनके कर्मचारियों ने खिलाफ कोतवाली थाने में रिर्पोट दर्ज करवाई। जिसमें बताया कि दोपहर को मैं नर्सरी पर बैठा हुआ था। पालिका अध्यक्ष त्रिलोक दीवान ने अपने कर्मचारियों को भेजकर मेरे सामान को खुर्द बुर्द करने लग गए। मैने आपति की पालिका की तरफ से मुझे कोई नोटिस नहीं प्राप्त हुआ और ना ही कोई चेतावनी दी गई।

नगरपालिका को उक्त भूमि का मैं नियमित शुल्क भी जमा करवाता हॅू। तो कर्मचारियों ने कहा कि ये अध्यक्ष का आदेश हैं। कार्यवाही में कोई रूकावट करेगा तो राज कार्य का मुकदमा दर्ज करवायेगें। मेरे सामान को कर्मचारियों ने तोड़फोड़ कर अपने वाहनों में डालकर ले गए।