विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें- +91-9079171692, +91-9680820300

News Update

मकान में दूसरी बार हुई चोरी, पास में बने मंदिर में छत्र व दानपात्र ले उडे़ अज्ञात चोर

कोतवाली पुलिस आजतक एक भी चोरी का नहीं कर पाई खुलासा, लोगों में आक्रोश

नीमकाथाना न्यूज़- कोतवाली थानान्तगर्त गुरूवार रात को अज्ञात चोरों ने वार्ड नम्बर 03 स्थित आर्दश काॅलोनी में सूने पड़े मकान व पास में बने नर्मद्वेश्वर मंदिर को निशाना बनाया। 


जानकारी के अनुसार आर्दश काॅलोनी में स्थित अशोक शर्मा (नेता) के घर में दूसरी बार अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। जिसमें एक एलईडी व किमती सामान चुरा ले गए। वहीं मकान के पास बने मंदिर में से कैंची की सहायता से दानपात्र को तोड़कर नगदी एवं भगवान की मूर्तियों पर से सोने चांदी के सात छत्र, थाली, घण्टी सहित अलमारी में रखे सामान पर हाथ साफ कर ले गए। दानपात्र के बक्से को मंदिर से दूर खाली पड़े प्लाॅट में फेंक गए। 

गौरतलब है कि तीन महिने पहले भी शर्मा के मकानों ने सोने चांदी के आभूषण व नगदी चोरी हुई थी। जिसका कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज हैं। पुलिस ने आजतक एक भी चोरी का खुलासा नहीं किया। जिससे लोगों में पुलिस के प्रति खासी नाराजगी व्याप्त हैं। रात्री पुलिस गश्तीदल पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं। 

क्षेत्र में दर्जनभर से अधिक चोरी की वारदातें घटित हो चुकी हैं। पुलिस के खिलाफ लोगों ने विरोध प्रर्दशन भी किया गया था। जिसपर पुलिस के आलाधिकारियों ने जल्द ही चोरों को पकड़ने का आश्वासन दिया था लेकिन पुलिस द्वारा आजतक एक भी चोरी का खुलासा नहीं कर पाई। जिससे लोगों में पुलिस के प्रति विश्वास उठता नजर आ रहा हैं।