विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें- +91-9079171692, +91-9680820300

News Update

महिला महाविद्यालय में छात्रासंघ कार्यालय का उद्घाटन, नृत्य प्रतियोगिता में सीमा सैनी अव्वल

नीमकाथाना न्यू-राजकीय कमला मोदी महिला महाविद्यालय में शनिवार को छात्रासंघ कार्यालय का उद्घाटन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि कांग्रेस प्रदेश महासचिव उद्योग प्रकोष्ठ प्रेमप्रकाश सैनी वहीं बतौर विशिष्ठ अतिथियों में महात्मा ज्योतिबा फुले संस्थान अध्यक्ष सुंदरमल सैनी, एबीवीपी जयपुर प्रांत प्रदेश मंत्री होशियार मीणा, आॅल इण्डिया रिर्पोटर संघ जिलाध्यक्ष नरेन्द्र सिंह शेखावत रहे। अतिथियों को प्राचार्य डाॅ. एमसी सैनी ने माला व साफा पहनाकर स्वागत किया। कार्यक्रम की शुरूआत सरस्वती प्रतिमा के सामने द्वीप प्रवज्जलित करके किया।


वक्ताओं ने अपने सम्बोधन में छात्राओं को शिक्षा के प्रति हमेशा ईमानदारी से पढ़ाई करने व अपने आसपास की महिलाओं, बालिकाओं एवं बच्चों को शिक्षा के प्रति जागरूक करना चाहिए। जीवन का मूल आधार अब शिक्षा ही हैं शिक्षा के बिना व्यक्ति अपने जीवन में कभी विकास नहीं कर सकता हैं। वर्तमान समय में व्यक्ति अपने दैनिक कार्यो में भी इसकी अतिआवश्यकता होती हैं। वर्तमान सदी में शिक्षा का प्रकार भी बदल गया हैं आज का युग डिजीटल होने से व्यक्ति शिक्षा कहीं पर भी रहकर ले सकता हैं। पढ़ाई के साथ-साथ अपने परिवार व आसपास के लोगों को शिक्षा के प्रति जागरूक कर उन्हे शिक्षा की और अग्रसर करे।

छात्रासंघ अध्यक्ष ममता सैनी ने छात्राओं को महाविद्यालय की समस्याओं से अवगत करवाया तथा अतिथियों ने समस्याओं को दूर करने का आश्वासन दिया। बाद में छात्रासंघ कार्यालय का उद्घाटन किया। कार्यक्रम के बाद नृत्य प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। जिसमें प्रथम स्थान पर सीमा सैनी, द्वितीय स्थान पूनम सैनी व तृतीय स्थान हेमलता सैनी ने हांसिल किया। प्रतियोगिता में निर्णायक की भूमिका डाॅ. संदेश गौतम, राकेश कपूरिया एवं सुनिला शर्मा ने निभाई। मंच का संचालन वरिष्ठ सहआचार्य डाॅ. रामानंद शर्मा ने किया।
फोटो01 नीमकाथाना में महिला महाविद्यालय में छात्रासंघ कार्यालय का उद्घाटन किया।