नीमकाथाना की हर खबर सिर्फ नीमकाथाना न्यू.इन पर...

Headlines

श्रीमाधोपुर: रलावता टोल बूथ पर 44 घंटे बाद बदमाशों ने फिर की फायरिंग, बोलेरो की टक्कर से गेट तोड

श्रीमाधोपुर: रलावता टोल बूथ पर हुई फायरिंग व लूट की घटना के 44 घंटे बाद ही बदमाशों ने पुलिस को खुला चैलेंज देते हुए टोल बूथ के ऑफिस के बाहर रविवार रात करीब 10 बजे फिर फायरिंग की।


फायरिंग से पहले बदमाश ऑफिस से 100 मीटर पहले मुख्य टोल बूथ पर बोलेरो कैंपर से पहुंचे और केबिन की ओर देखने लगे। वहां कोई दिखाई नहीं दिया तो तेजी से गाड़ी चलाते हुए ऑफिस तक पहुंचे और फाइबर व लोहे से बने गेट को गाड़ी की टक्कर से तोड़ दिया।

ऑफिस में मौजूद हारुन नामक टोलकर्मी ने बाहर जाकर देखा तो वह सहम गया। इसी दौरान हवाई फायर करने की दो बार आवाज आई। उसने साथी टोलकर्मियों को घटना की जानकारी दी। मौके पर करीब आधा घंटे बाद श्रीमाधोपुर पुलिस पहुंची। टोल पर सशस्त्र पुलिस जवानों को तैनात किया गया है।

सीसीटीवी फुटेज देखकर पुलिस ने बोलेरो गाड़ी से गेट तोड़ने की घटना की पुष्टि की। इसके बाद नाकाबंदी करवाई। इसके बाद खंडेला पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर कुछ लोग भी आ गए। इसी दौरान लूट के मामले की जांच कर रही दांतारामगढ़ पुलिस सफेद बोलेरो कैंपर में ही आई। लोगों ने उन्हें बदमाश समझ लिया। पुलिस ने भागते लोगों को बदमाश समझकर पीट दिया। पुलिस की पिटाई मेंं एक व्यक्ति घायल हो गया। उसे श्रीमाधोपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

44 घंटे पहले टोलबूथ पर हुई घटना का कोई सुराग नहीं 

रलावता टोल नाके पर फायरिंग, तोड़फोड़ व लूट के मामले के दूसरे दिन भी पुलिस को आराेपियों का सुराग नहीं लगा। हालांकि पुलिस ने टीम गठित कर खंडेला इलाके के खटूंदरा निवासी एक संदिग्ध के ठिकानों पर दबिश भी दी, लेकिन सफलता नहीं मिली।

टोल बूथ पर लूट की वारदात शुक्रवार रात करीब डेढ़ बजे हुई। स्टेट हाईवे-37 पर रलावता गांव के करीब स्थित टोल नाके पर एक सफेद रंग की बोलेरो कैंपर में सवार होकर आए चार हथियारबंद लुटेरों ने अचानक फायरिंग कर टोल बूथ के केबिन में तोड़फोड़ शुरू कर दी थी तथा दोनों केबिन में रखे 40 हजार रुपए, कंप्यूटर, प्रिंटर, एनवीआई मशीन, दो सीसीटीवी कैमरे आदि लूट ले गए थे।

साभार- दैनिक भास्कर

No comments