सीकर शहर की घटना, बच्ची ने शोर मचाया तो पीटा, शांतिभंग में गिरफ्तार

सीकर: शहर की पतासों की गली में रविवार रात घर लौट रही 10 साल की बच्ची के साथ एक युवक ने छेड़छाड़ व मारपीट की। बच्ची के शोर मचाने पर लोगों ने युवक का पीछा कर उसे पकड़ा और पीटकर पुलिस को सौंप दिया।


मामले के अनुसार 10 वर्षीय बालिका कोई सामान खरीदने के बाद वापस घर जा रही थी। पतासों वालो की गली में राजेन्द्र प्रसाद सैनी ने बालिका को पकड़ लिया और उससे छेड़छाड़ की। बालिका के शोर मचाने पर युवक ने उसकी पिटाई कर दी।

बालिका के शोर को सुनकर बच्ची के पिता और भाई मौके पर आ गए। जिनको देखकर युवक वहां से भागने लगा। इसके बाद लोगों ने उसका पीछा कर बूबना मार्केट के पास उसको दबोच लिया। गुस्साए लोगों ने युवक को पीटना शुरू कर दिया।

इस बीच किसी ने कोतवाली पुलिस को मामले की सूचना दी। जिस पर एसआई अमित कुमार मौके पर आए और युवक को कोतवाली थाने लेकर आए। कोतवाली पुलिस ने बताया कि युवक शराब पिए हुए था। जिसको लेकर कोतवाली पुलिस ने युवक का एसके अस्पताल में मेडिकल कराया है। आरोपी को शांतिभंग में पकड़ा है।

- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।