... ...

Headlines

फिल्म बादशाओ हुई रिलीज़, जानिए कितना रहा पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनी फिल्म 'बादशाहो' को दर्शको और समीक्षकों से कस्फी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फ़िल्म में एक्शन तो भरपूर है लेकिन कहानी के मामले में फिल्म कहीं पीछे छूट गयी। फिल्म में अजय देवगन, इमरान हाशमी, ईशा गुप्ता, इलियाना डिक्रुजा, विद्युत जामवाल ने मुख्य किरदार निभाए है।

फिल्म बादशाओ हुई रिलीज़, जानिए कितना रहा पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
source- google images

बहरहाल भारत में रिलीज होने से एक दिन पहले फिल्म बादशाओ को यूएई में रिलीज किया गया। जहा फिल्म में पहले दिन काफी धमाकेदार कमाई की है। जी हाँ, बादशाहो ने यूएई में लगभग 3.84 करोड़की ओपनिंग दी है यहां फिल्म 75 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी।

Baadshaho Film Story

यह कहानी साल 1975 के इमरजेंसी के दौर की है जब राजघरानों की पूरी संपत्ति सरकार अपने कब्जे में ले रही थी। उसी समय महारानी गीतांजलि (इलियाना डी क्रूज) के राजमहल से भी पुलिस सारा सोना जब्त करने का ऑर्डर देती है, लेकिन रानी का वफादार भवानी सिंह ( अजय देवगन ) अपने साथियों गुरुजी (संजय मिश्रा) दलिया ( इमरान हाशमी ) और गीतांजलि की खास संजना (ईशा गुप्ता ) के साथ उस सोने से भरे ट्रक की चोरी करने का फैसला करता है।

ट्रक को राजस्थान से दिल्ली तक ले जाने का दारोमदार सहर सिंह (विद्युत जामवाल ) के जिम्मे होता है। कहानी में कई ट्वीस्ट आते हैं। हालांकि सोने से भरे ट्रक का क्या होता है , इसका पता आपको फिल्म देखकर ही चलेगा।

Baadshaho Movie Box Office Collection

फिल्म का बजट 80 करोड़ के लगभग बताया जा रहा है और इसे भारत में 2800 और विदेश में 442 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया जाने वाला है। देखना बेहद दिलचस्प होगा कि पहले वीकेंड की कमाई इसे कहां तक ले जाती है।

इसके बाद कही न कही उम्मीद है की भारत में भी फिल्म की अच्छी ओपनिंग मिलेगी। ट्रेड पंडितो की माने तो फिल्म 10 से 12 करोड़ तक की ओपनिंग दे सकती है। वहीं शनिवार और रविवार को यह आंकड़ा बढ़ कर 15 करोड़ तक जा सकता है।

No comments