सीकर: लोसल के राजपुरा गांव में एक प्रेम युगल ने जहर खा लिया। 108 एंबुलेंस के जरिए गंभीर अवस्था में एसके अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां प्रेमिका की हालत गंभीर बनी हुई है। प्रेमी शुक्रवार शाम को सालासर जाने की बात कहकर घर से निकला था। पुलिस जांच कर रही है।

प्रेमी युगल ने कीटनाशक पीकर जान दी
Source- Google Images

लोसल थाना पुलिस के अनुसार राकेश पुत्र रूपाराम बलाई शुक्रवार रात सालासर जाने की बात कह कर घर से निकला था। परिवार के सदस्यों को भी साथ चलने के कहा। लेकिन साथ चलने को कोई राजी नहीं हुआ, वह अकेला ही घर से निकल गया। राकेश ने एल्ड्रीन पीकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पहले युवक ने लड़की के पिता को किया SMS कहा आपकी बेटी मेरे पास है चिंता मत करना।

वहीँ दूसरी और उसकी प्रेमिका शनिवार सुबह रिटायर्ड सूबेदार के खेत में बने छप्पर में अचेत अवस्था में मिला। युवती सरवड़ी गांव की रहने वाली है। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से 108 एंबुलेंस के जरिए एसके अस्पताल पहुंचाया। दोनों के पास एल्ड्रीन की शीशी मिली है।

युवक और युवती दोनों साथ कब हुए इसकी जानकारी नहीं मिली है। युवक राकेश ने 10 तक पढ़ाई की। युवती भी दो साल पहले पढ़ाई छोड़ चुकी है।


- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।