Our Co. Partner- SMP School Kairwali, BulBul E Recharge

Headlines

भारत के खिलाफ और तेज किया जाएगा जिहाद, JUD चीफ मक्की ने पाकिस्तान से एक बार फिर उगला जहर

लाहौर: पाकिस्तान में जमात-उद-दावा (JUD) के चीफ अब्दुल रहमान मक्की ने एक बार फिर जहर उगला है। मक्की ने धमकी दी है कि भारत के खिलाफ जिहाद को और बढ़ावा दिया जाएगा। इसके लिए कार्यवाही और तेज कर दी है।

भारत के खिलाफ और तेज किया जाएगा जिहाद, JUD चीफ मक्की ने पाकिस्तान से एक बार फिर उगला जहर

मक्की ने हाल ही में एक लाहौर के अल-दावा मॉडल स्कूल में शोहदा-ए-कश्मीर नाम की कॉन्फ्रेंस की है। मक्की ने कॉन्फ्रेंस में नई MMLपार्टी, मिल्ली मुस्लिम लीग की स्थापना कर जेहाद को और बढ़ावा देने की बात कही। गौरतलब है कि JUD लश्कर-ए-तैयबा की पॉलिटिकल विंग मानी जाती है, जिसका चीफ हाफिज सईद है। हालांकि, इस मामले में हाफिज सईद हमेशा से इनकार करता आ रहा है।

अब्दुल रहमान मक्की हाफिज सईद का रिश्तेदार लगता है। इसने यह सभा इसी साल 3 मार्च को मारे गए आतंकी अबु वलीद मोहम्मद की याद में बुलाई थी। इस सभा में वलीद मोहम्मद को एक शहीद के तौर पर याद किया गया। इस मौके पर मक्की ने कहा कि कश्मीर के लिए JUD हजारों सिपाहियों ने कुर्बानी दी और जिहाद छेड़ी। उसने भारत के खिलाफ जहर उगलते हुए कहा कि JUD हर कीमत पर बॉर्डर पार आतंकवाद जारी रखेगा।

कश्मीर की आजादी ही मकसद

मक्की ने कश्मीर की आजादी को बीच में लाते हुए कहा कि "JUD का मकसद कश्मीर को हिन्दू ताकतों से आजाद करवाकर पाकिस्तान को मजबूत करना है। कश्मीरी  हिंदुओं को कंट्रोल में रखकर आगे की रणनीति तैयार करनी है।

मक्की ने हाफिज सईद को टेररिस्ट घोषित करने और उसे नजरबंद करने के लिए भारत की कोशिशों की भी निंदा की। मक्की ने कहा कि "अल्लाह उन लोगों को माफ नहीं करेगा, जो दूसरे लोगों को जिहाद के रास्ते पर जाने से रोकते हैं।" भारत के कश्मीर में जिहाद की जरुरत को देखते हुए इसके लिए MMLपार्टी का गठन कर जिहाद को और भी तेज किया जाएगा। 

No comments