नीमकाथाना: पिछले दिनों नगरपालिका ने औद्योगिक क्षेत्र से लेकर पथवारी के मोहल्ले तक अतिक्रमण हटाया था। जसमें वार्डवासियों ने नगरपालिका पर भेदभाव करने का आरोप भी लगाया था। लोगों ने कहना था कि पालिका अधिकारी रसूखदारों के दबाव में आकर अतिक्रमण हटाने में पक्षपात कर रहे है। जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

पालिका ने विरोध के चलते अतिक्रमण को हटाने का कार्य रोकदिया था। लोगों नेअतिक्रमण हटाने में भेदभाव करने की शिकायत भी दी। पालिका द्वारा नोटस दिया गया कि वे इस बाबत अपने सबूत पेश करे।

शुक्रवार को सभी ने अपने-अपने साक्ष्य सबूत पेश किए। साथ ही कहा, गया कि अतिक्रमण की कार्रवाई मेंभेदभाव किया गया है। सड़क के एक तरफ अतिक्रमण हटाया गया। हमारी मांग है कि सड़क के मध्य से दोनों तरफ बराबर तोड़ा जाए। ताकि किसी के साथ भेदभाव न हो सके । पालिकाध्यक्ष ने अब बिना भेदभाव एवं सड़क के दोनों तरफ बराबर अतिक्रमण हटाने का आश्वासन दिया है । इस दौरान जगदीश, इंदाज कुलहरी,  प्रहलाद, चंदगीराम, मनोज कुलहरी, रामवतार मीणा,  बंशीघर मीणा, रामसहाय,जुगलकिशोर,  मुकेश मीणा, जयप्रकाश मीणा, विनोद सहित कई लोग मौजूद रहे।

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।