नीमकाथाना में अतिक्रमण हटाने पर भेदभाव का आरोप लगाते हुए लोगो ने पेश किये साक्ष्य सबूत

0
नीमकाथाना: पिछले दिनों नगरपालिका ने औद्योगिक क्षेत्र से लेकर पथवारी के मोहल्ले तक अतिक्रमण हटाया था। जसमें वार्डवासियों ने नगरपालिका पर भेदभाव करने का आरोप भी लगाया था। लोगों ने कहना था कि पालिका अधिकारी रसूखदारों के दबाव में आकर अतिक्रमण हटाने में पक्षपात कर रहे है। जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

पालिका ने विरोध के चलते अतिक्रमण को हटाने का कार्य रोकदिया था। लोगों नेअतिक्रमण हटाने में भेदभाव करने की शिकायत भी दी। पालिका द्वारा नोटस दिया गया कि वे इस बाबत अपने सबूत पेश करे।

शुक्रवार को सभी ने अपने-अपने साक्ष्य सबूत पेश किए। साथ ही कहा, गया कि अतिक्रमण की कार्रवाई मेंभेदभाव किया गया है। सड़क के एक तरफ अतिक्रमण हटाया गया। हमारी मांग है कि सड़क के मध्य से दोनों तरफ बराबर तोड़ा जाए। ताकि किसी के साथ भेदभाव न हो सके । पालिकाध्यक्ष ने अब बिना भेदभाव एवं सड़क के दोनों तरफ बराबर अतिक्रमण हटाने का आश्वासन दिया है । इस दौरान जगदीश, इंदाज कुलहरी,  प्रहलाद, चंदगीराम, मनोज कुलहरी, रामवतार मीणा,  बंशीघर मीणा, रामसहाय,जुगलकिशोर,  मुकेश मीणा, जयप्रकाश मीणा, विनोद सहित कई लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !