सीकर: सदर पुलिस ने दो आरोपियों को स्कूली छात्रा का अपहरण करने के प्रयास के मामले में  गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पीड़िता के भाई के द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर दो जनो को गिरफ्तार कर लिया है।

स्कूल सेआ रही छात्रा का बदमाशों ने किया अपहरण, भाई ने कार पीछा कर बहन को छुड़ाया
source- google images

सांवली चौकी प्रभारी जयप्रकाश के मुताबिक जातास निवासी पीड़िता के भाई ने मुकदमा दर्ज कराया है कि उसकी बहन 15 अगस्त को सीकर स्थित निजी स्कूल में गई थी। स्वतंत्रता दिवस आयोजन में भाग लेकर बालिका बस में बैठकर दोपहर में वापस आई।

बस चालक ने बालिका को जातास गांव में उतार दिया। उसके बाद खेतों से होते हुए बालिका पैदल अपने घर जा रही थी। तभी रास्ते में चितावा स्थित जातास निवासी मनोज कुमार बलाई व रलावतापुरा निवासी बेगाराम बलाई  ने बालिका को रोक लिया।

दोनों ने परिचित होने के नाते बालिका को घर छोड़ने के नाम पर बोलेरो में बैठा लिया। इस दौरान भाई अपनी बहन को लेने के लिए बाइक से जा रहा था। रास्ते में देखा कि उसकी बहन बोलेरो में आरोपियों के साथ है। भाई ने ने आवाज देकर बोलेरो को रोकने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी बोलेरो लेकर फरार हो गए।

भाई ने बहन को बचाने के लिए बोलेरो का पीछा किया। आगे जाकर एक ट्रैक्टर बोलेरो के सामने आ गया। आरोपी बालिका को छोड़कर फरार हो गए। पीडित ने 16 अगस्त को सदर थाने में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने 17 अगस्त को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय में पेश किया। जहां से आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।


- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।