नीमकाथाना न्यूज़ के लक्की में ड्रा भाग लें

News Update

खड़ी कैंपर को ट्रक ने मारी टक्कर, चालक सहित 4 जनों की मौके पर ही मौत

फतेहपुर: शनिवार सुबह एनएच 52 पर गाेशाला के पास खड़ी कैम्पर को ट्रक ने टक्कर मार दी। इस भिड़ंत में में चार लोगों की मौत हो गई जबकि छह जने गंभीर रूप से घायल गए। घायलों को सीकर रैफर किया गया।

खड़ी कैंपर को ट्रक ने मारी टक्कर, चालक सहित 4 जनों की मौके पर ही मौत
फाइल फोटो - नीमकाथाना भास्कर

मोबाइल टावर लगाने वाली कंपनी में कार्य करने वाले मजदूर श्रीमाधोपुर से चूरू कैंपर में सवार होकर जा रहे थे। तड़के चार बजे गाड़ी में सवार मजदूरों ने लघुशंका के लिए पिंजरापोल गोशाला के पास कैंपर रोकी। तभी सामने आ रहे मिनी ट्रक ने कैंपर को जबरदस्त टक्कर मार दी।

दुर्घटना में घायल तिवाड़ी की ढाणी थाना श्रीमाधोपुर राजेंद्र जाट ने बताया कि वह लघुशंका करने के बाद कैंपर में बैठने ही जा रहा था कि तेज गति से आरहे ट्रक ने आगे से कैंपर को टक्कर मार दी। इससे कैम्पर में आगे बैठे तीनों लोग मौके पर ही मारे गए।

मृतकों में उसका भाई जयराम भी शामिल है। ट्रक चालक भी दुर्घटना में ही मारा गया। इस भीषण हादसे में कैंपर और ट्रक चालक दोनों मारे गए।

हादसे में बरपुरा-भरतपुर निवासी महेश (46) पुत्र अमरसिंह जाटव, कैंपर चालक तिवाड़ी की ढाणी तहसील श्रीमाधोपुर निवासी जयराम ठेकेदार, बालाजी पुराम मेरठ निवासी प्रवीण पुत्र शोभरम सिंह और ट्रक चालक बटकुला-फतेहाबाद निवासी जगदीश (38) पुत्र अनूराम ओड की मौत हो गई। इसी प्रकार गबर पुत्र अंगना, बरपुरा- भरतपुर निवासी विजेंद्र (30) , धर्मवीर (25) जाटव, राजू (30), राजेंद्र (27) पुत्र गणपतराम जाट, बालाजी पुरम- मथुरा निवासी राजेंद्रसिंह (36) पुत्र परमारसिंह, अादि घायल हो गए।
header ads