नीमकाथाना: टोडा ग्राम के रामल्यास में पिछले 15 दिनों लोग से पैंथर के गांव में आने से दशहत में है। अब तो खौफ इतना ज्यादा हो गया है कि लोग पहरा देने लगे हैं। यहां पैंथर ने तक़रीबन डेढ़ दर्जन बकरियों को अपना शिकार बना लिया है। ऐसे में ग्रामीण इलाके में दहशत का माहौल बनता जा रहा है।

टोडा में पैंथर ने डेढ़ दर्जन बकरियों को बनाया अपना शिकार, ग्रामीणों में दहशत का माहौल
source- google images

ग्रामीणों के अनुसार पहाड़ी की तलहटी में बसे गांव रामल्यास में पैंथर ने अपना आतंक मचा रखा है। पैंथर ने मुकेश कुमार, रामकुमारसिंह, जयसिंह, भींवाराम, लीलाराम बलाई, सहित कई लोगों की करीब डेढ़ दर्जन बकरियों को अपना शिकार बना डाला।

पैंथर रात को करीब आठ बजे के बाद आता है। ऐसे में रात के समय लोगों का घरों से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। मामले से वन विभाग को अवगत कराया गया है। जिन्होंने पदचिह्नों केआधार पर पैंथर होने की पुष्टि की है।

रामकुमारसिंह ने बताया कि दो बकरियाँ तो पेड़ पर टंगी मिली थी। अब तो गांव के बकरी चरवाहो को  भी पहाड़ी इलाके में जाने से डर लगने लगा है। पैंथर के आबादी में आने से ग्रामीण दशहत के माहौल में जी रहे हैं। जिसके कारण लोग रात को पहरा देकर अपने जानवरो की रक्षा कर रहे हैं। वहीं महिलाएं रात को समूह में घरों से बाहर निकलती हैं।

विज्ञापनविज्ञापन के लिए संपर्क करें- 9079171692,7568170500

Join Whatsapp Group

नीमकाथाना न्यूज़

The Group Of Digital Neemkathana




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।