शहरी व ग्रामीण ओलंपिक खेल का आगाज: 1398 टीमों के खिलाड़ी आजमाएंगे दांव, जिला कलेक्टर अटल ने खिलाड़ियों को किया पौधा भेंट

Jkpublisher
0
नीमकाथाना: नेहरू पार्क में शनिवार को राजीव गांधी शहरी व ग्रामीण ओलंपिक खेल प्रतियोगिता का उद्घाटन जिला कलेक्टर हरजी लाल अटल ने किया। इस दौरान प्रतियोगिता में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को टीशर्ट और पौधे वितरित किए गए।नीमकाथाना क्षेत्र से करीब 3500 से अधिक खिलाड़ियों ने रजिस्ट्रेशन करवाया।
कलेक्टर ने जिले की मंजूरी मिलने पर बधाई दी
कार्यक्रम में जिला कलेक्टर हरजीलाल अटल ने नीमकाथाना को जिले की मंजूरी मिलने पर क्षेत्रवासियो को बधाई दी। इसके साथ ही उन्होंने कहा की आज राजीव गांधी शहरी ओलोंपिक प्रतियोगिता शुभारभ किया गया। यह प्रतियोगिता एक महीने तक चलेगी। जिसमें ग्राम पंचायत और कलस्टर स्तर के कार्यक्रम पहले आयोजित होंगे। उसके बाद ब्लॉक स्तरीय, जिला स्तर और उसके बाद राज्य स्तरीय कार्यक्रम आयोजित होंगे। 

कबड्डी मैच रोमांचित हुआ, पौधों की देखभाल की दिलाई शपथ
जानकारी के मुताबिक कबड्डी मैच रोमांचित हुआ। अटल ने सभी खिलाड़ियों से परिचय लिया। वहीं खेल की शुरुआत की। खिलाड़ियों ने अपना दमखम आजमाया। इस दौरान सभी खिलाड़ियों को पौधा भेंट कर देखभाल की शपथ दिलाई। 

शहरी व ग्रामीण क्षेत्र से 35 सौ खिलाड़ियों ने करवाया रजिस्ट्रेशन
कलेक्टर अटल ने बताया कि नीमकाथाना शहरी क्षेत्र से करीब 3500 से अधिक खिलाड़ियों का रजिस्ट्रेशन हुआ। जो अलग अलग प्रतियोगिता में भाग लेंगे और जो विजेता खिलाड़ी है उनको इस बार मेडल देने की भी व्यवस्था की गई है। साथ ही प्रतियोगिता में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को शपथ दिलाई जाएगी। टीशर्ट और पौधे वितरित किए जायेंगे। राजस्थान में 59 लाख खिलाड़ी भाग ले रहे है। उन खिलाड़ियों की शपथ होगी जो गिनीज बुक में रिकॉर्ड बनेगा। 

शहरी व ग्रामीण क्षेत्र के टीमें
शहरी
कुल टीम 397            कुल खिलाड़ी 3517

पुरुष टीम 288           पुरुष खिलाड़ी 2511
महिला टीम 109         महिला खिलाड़ी 995

ग्रामीण
कुल टीम 1001          कुल खिलाड़ी 11227

पुरुष टीम 555            पुरुष खिलाड़ी 6456
महिला टीम 446          महिला खिलाड़ी 4771

ये रहे मौजूद
कार्यक्रम में नगरपालिका उपाध्यक्ष महेश मेगोतिया, उपखंड अधिकारी राजवीर यादव, तहसीलदार सज्जन कुमार लाटा, सीबीईओ राधेश्याम योगी, कांग्रेस नगर अध्यक्ष बलदेव यादव, मदन लाल सैनी सहित अनेक लोगों ने कार्यक्रम में शिरकत की।

 

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !