विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें- +91-9079171692, +91-9680820300

News Update

मावंडाकला में रात को विवाहिता से मिलने आए युवक की लोगों ने जमकर की धुनाई

जिलो के पास गांव मावंडाकला में शनिवार देर रात को ढाणी कुम्हारवाला में विवाहिता से मिलने आए युवक की स्थानीय लोगों ने जमकर धुनाई कर दी। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। विवाहिता के परिवारजनों ने विवाहिता और उसके प्रेमी को रातभर बंधक बनाकर रखा। सुबह सूचना पर पहुंची सदरथाना पुलिस ने उन्हें छुड़ाया और कपिल अस्पताल नीमकाथाना लेकर आई।  जहां दोनों का मेडिकल करवाकर इलाज शुरू करवाया। विवाहिता ने सदर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

neem ka thana news
                                                                           source- google images

महिला का आरोप है कि उसके पति सहित ससुराल वालों ने मारपीट की।  पुलिस के मुताबिक रात को करीब 10 बजे जाटाला निवासी महिपाल (25) विवाहिता से मिलने ढाणी कुम्हारवाला आया था। यहां उसके साथ मारपीट की गई। बीच-बचाव के लिए आई विवाहिता भी चोटिल हो गई।

इन दोनों के बीच पिछले  दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। गौरतलब है कि पहले भी विवाहिता ने ससुराल वालों के खिलाफ दो बार मारपीट का मामला दर्ज कराया था। महिला आंगनबाड़ी में सहायिका के पद पर कार्यरत है। इधर, विवाहिता के पति ससुराल के अन्य लोगों का आरोप है कि विवाहिता महिपाल रात को अापत्तिजनक स्थिति में मिले। ऐसे में महिपाल को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

पुलिस ने दोनों पक्षों के बयान दर्ज कर मामले की जाँच शुरू कर दी है।