अपह्रत की घटना आये दिन बढ़ती ही जा रही है। ऐसी ही अपह्रत घटना पिछले दिनों नीमकाथाना के रामलीला मैदान में देखने को मिली जिसमे एक बालिका का अपहरण कर लिया गया। आरोपी के खिलाफ परिवारजनों ने FIR दर्ज करवाई जिसको संज्ञान में लेते हुए नीमकाथाना पुलिस टीम ने तफ्तीश शुरू की और बालिका को छूटा भी लिया गया ।
अपरहरण का प्रतीकात्मक चित्रण
                                                                          source- google images

रामलीला मैदान से अपह्रत नाबालिग किशोरी को सदर पुलिस ने हरियाणा के कुरुक्षेत्र से बरामद कर लिया है। मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनमें दो महिला है।

पुलिस के मुताबिक किशोरी को अपहरण के बाद कुरुक्षेत्र के थानेश्वर ले गए। मामले में आठ जुलाई को किशोरी के पिता ने अपहरण की रिपोर्ट दी थी। उसमें रिश्तेदार राजू और सानिया पर अपहरण की आशंका जताई थी। उसी को आधार मानकर पुलिस ने छानबीन शुरू की और आरोपियों तक पहुंची। पुलिस ने आरोपी सोनू, राजू उर्फ राजेश, मोनू उर्फ राहूल हरप्रीत कौर को हिरासत में लिया है। किशाेरी पापड़ा (उदयपुरवाटी) की रहने वाली है।

इन घटनाओ को देखते हुए पुलिस ने हिदायत दी है की हर वक्त चौकन्ने रहें और और किसी बात का या किसी संदिग्ध व्यक्ति पर को शक होने पर तुरंत पुलिस को सूचित करें।