नीमकाथाना: इस बार 12th की परीक्षाओ के रिजल्ट काफी सराहनीये रहे। अच्छे खासे रिजल्ट के बाद छात्र आगे की पढ़ाई जारी रखने हेतु कॉलेज में दाखिले के लिए अप्लाई करने लगे हैं। नीमकाथाना की राजकीय एस एन के पी पीजी कॉलेज में एक जुलाई से नियमित कक्षाएं शुरू हो गई। दूसरी ओर छात्र अपने एडमिशन ना होने को लेकर चिंतित हैं। कॉलेज की तरफ से कहना है कि कॉलेज में जितनी सीटें थी उन पर सफलता पूर्वक एडमिशन कर लिया गया है। और कॉलेज नियमित रूप से चलने लगी है।

neem ka thana news hindi men

ऐसी स्थिति में छात्र संगठन सीटें बढ़ाने की मांग कर रहे हैं। प्राचार्य प्रो. अशोक मीणा ने बताया कि बीए, बीएससी बीकॉम द्वितीय वर्ष एवं एमए, एमएससी एमकॉम उत्तरार्द्ध की कक्षाएं शुरू की गई हैं। प्रथम वर्ष में प्रवेश के लिए छह जुलाई तक आवेदन पत्रों की जांच कराई जा सकती है। प्रवेश से वंचित रहे छात्रों ने सीटें बढ़ाने की मांग उठाई है। सीटें बढ़ाने को लेकर मीणा छात्र संघ अविनाश मीणा, संजीव मीणा, राजू मीणा, हरिकिशन कनवा आदि छात्रों ने अपनी मांग रखी है।


- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।