जोधपुर हाउस सीएम हाउस नहीं फतवा हाउस , हिंदू त्योहारों पर किए जाते हैं फतवे जारी, पाटन में गरजे बाबा बालकनाथ

0
रिपोर्ट: बबलू यादव
 मुख्यमंत्री के चेहरे के प्रश्न को टाल गए बाबा बालक नाथ

नीमकाथाना/पाटन: विधानसभा चुनाव को लेकर पाटन के मदन मोहन मैरिज गार्डन में यादव समाज सम्मेलन में भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता व अलवर से सांसद बाबा बालक नाथ ने नीमकाथाना विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी प्रेम सिंह बाजोर के समर्थन में आम सभा का आयोजन किया गया।
आमसभा में बाबा बालक नाथ के साथ भारतीय जनता पार्टी की भरतपुर से सांसद रंजीता कोली ने भी सभा को संबोधित किया।सभा में बाबा बालक नाथ ने कांग्रेस नित गहलोत सरकार पर भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण,पेपर लीक महिला शोषण तथा किसानों के साथ हुए धोखे को लेकर जोरदार हमला बोला।यादव समाज सम्मेलन में पाटन के आसपास के यादव समाज के लोगों के साथ-साथ अन्य समाज के लोगों की भी भारी भीड़ रही।भीड़ का आलम यह था कि गार्डन में लोगों को बैठने की जगह नहीं मिल पा रही थी। इस दौरान सभा को बाबा बालक नाथ, भरतपुर सांसद रंजीता कोहली, भाजपा नेता संजय यादव,सावल राम यादव ने संबोधित किया।बाबा बालक नाथ व रंजीता कोहली के पाटन पहुंचने पर भारतीय जनता पार्टी के नेताओ ने 51 किलो की फूलमालाओं से दोनों सांसदों का स्वागत किया।इस दौरान पाटन सरपंच मनोज चौधरी,पूर्व सरपंच केदार सैनी,पाटन पंचायत समिति प्रधान सुवालाल सैनी,पूर्व प्रधान संतोष गुर्जर,महेंद्र खटाना,बलराम गुर्जर,डीपी यादव, रामस्वरूप यादव, राकेश तंवर ,दौलत राम गोयल ,योगी सहित भाजपा नेताओं ने दोनों सांसदों का फूल माला पहनकर जोरदार स्वागत किया।

कांग्रेस पार्टी ने हमेशा किया है शहीदों का अपमान: बाजो
विधानसभा चुनाव में नीमकाथाना से भाजपा प्रत्याशी प्रेम सिंह बाजोर ने गहलोत सरकार पर शहीदों का अपमान करने एवं शहीदों की वीरांगनाओं को प्रताड़ित करने का लगाया आरोप। बाजोर ने कहा शहीदों सभी के होते हैं और उनका सम्मान करना हम सब का दायित्व बनता है लेकिन कांग्रेस सरकार शहीदों का सम्मान करने के बजाय शहीदों की वीरांगनाओं पर अत्याचार करती है। मैंने अपने निजी खर्चे से सभी शहीदों की मूर्ति लगवाने का काम किया है।शहीद की मूर्ति का अनावरण के दौरान उसे क्षेत्र के प्रतिनिधि को आमंत्रित किया गया था लेकिन कांग्रेस का कोई भी विधायक शहीद की मूर्ति अनाराम कार्यक्रम में शामिल नहीं होना उनकी मानसिकता को दर्शाता है।

विधायक सुरेश मोदी का विकास सिर्फ कागजों में।
अलवर सांसद बाबा बालक नाथ से स्थानीय विधायक सुरेश मोदी के विकास कार्यों को लेकर किए गए सवाल का जवाब देते हुए बाबा बालक नाथ ने कहा कि यहां के विधायक सुरेश मोदी का विकास सिर्फ कागजों में ही सीमेंट कर रह गया है। धरातल पर विधायक ने कोई काम नहीं करवाया।विकास के नाम पर खानों को खोदकर पानी का चव्वा  निकालने तक ही विधायक का विकास समिति है।

कानून व्यवस्था को लेकर गहलोत सरकार पर साधा निशाना।
यादव समाज सम्मेलन में बाबा बालक नाथ ने कांग्रेस नित गहलोत सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर जमकर निशाना साधा। बाबा बालक नाथ ने कहा कि गहलोत सरकार ने अपराधियों में कानून का कोई खौफ नहीं है अपराधी सरेआम पुलिस की आंखों में मिर्ची डालकर अपराधियों को छुड़ा कर ले जाते हैं और सरकार कुछ नहीं कर पाती है। गहलोत सरकार पर हमला करते हुए बाबा बालक नाथ ने कहा कि जोधपुर हाउस सीएम हाउस नहीं है वह फतवा हाउस है। हिंदू त्योहारों पर वहां से फतवे जारी होते हैं।

केंद्र की योजनाओं का किया बखान
बाबा बालक नाथ ने केंद्र की योजनाओं की जमकर तारीख की सभा में 12 बाबा बालक नाथ ने केंद्र की जनधन योजना हर घर गैस कनेक्शन, फ्री राशन, किसान सम्मान निधि, हर घर नल योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना सहित परियोजनाओं की जमकर तारीख की।

सांसद कोली ने महिलाओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर गहलोत सरकार को घेरा।
भरतपुर से बीजेपी सांसद रंजीता कोली ने गहलोत सरकार पर महिलाओं हो रहे अत्याचार का मुद्दा उठाया। कोहली ने कहा कि राजस्थान महिलाओं पर रेप व अत्याचार के मामले में पहले नंबर पर है यहां आए दिन महिलाओं पर अत्याचार की घटना सामने आ रही है मुख्यमंत्री के गृह क्षेत्र में महिलाओं को सरेआम निर्वस्त्र कर घुमाया जाता है और मुख्यमंत्री हाथों पर हाथ धरे रख कर बैठे हुए हैं गहलोत के मंत्री पीड़ितों को इंसाफ दिलाने की तो दूर की बात महिलाओं के खिलाफ उल्टे-सीधे बयान देखकर अपराधियों का हौसला बढ़ाने का काम करते हैं।

वसुंधरा सरकार की जमकर तारीफ।
बाबा बालक नाथ ने पूर्व भाजपा सरकार की जमकर तारीख की बाबा ने कहा कि वसुंधरा सरकार से पहले राजस्थान में बिजली की आपूर्ति पूर्णतया ठप थी जिसको वसुंधरा सरकार ने ठीक किया तथा ग्रामीण क्षेत्र में 20 घंटे बिजली आपूर्ति सुनिश्चित की बाबा ने कहा कि पहले किसानों को तीन-तीन साल तक बिजली की डीपी नहीं मिलती थी जिसको भाजपा की पूर्ववर्ती सरकार ने सुधार कर किसानों को हाथों-हाथ बिजली कनेक्शन देने का आदेश जारी करवाया

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...
<

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !