अमित शाह गरजे नीमकाथाना में, राजस्थान सरकार को बताया अपराध और भ्रष्टाचार में नंबर वन

0
नीमकाथाना: राजस्थान विधानसभा चुनावों की बिछात बिछ चुकी हैं। सभी पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक रखी है। पार्टियों के स्टार प्रचारक अपने अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए चुनावी सभाएं कर रहे हैं। वहीं नीमकाथाना में चुनावी सभा को सम्बोधित करने के लिए मंगलवार दोपहर साढ़े 3 बजे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पहुंचे। यहां उन्होने भाजपा प्रत्याशी प्रेमसिंह बाजौर के समर्थन में चुनावी सभा की।
गौ तस्करी को लेकर सरकार को घेरा
इस दौरान राजस्थान में गौ तस्करी को लेकर अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि तिजारा में कांग्रेस के प्रत्याशी मगरमच्छ के आंसू बहा रहे हैं। आप मानते हैं क्या कांग्रेस गौ तस्करी रोकेगी। अगर आप गौ तस्करी रोकना चाहते हैं, तो बीजेपी की सरकार बनवाएं।

राम मंदिर को लेकर कांग्रेस पर निशाना
सभा में बोलते हुए शाह ने कहा कि 'ये कांग्रेस पार्टी 70 साल से राम मंदिर को अटका रही थी, लटका रही थी, भटका रही थी। मगर मोदी जी ने 5 अगस्त 2019 को राम मंदिर के भूमि पूजन का काम कर दिया'। अमित शाह ने एक बार फिर राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि ये राहुल बाबा को जानते हो ना, ये मुझे बहुत ताना मारते थे। कहते थे मंदिर वहीं बनाएंगे लेकिन तारीख नहीं बताएंगे, तो मैं बतता हूं कि 22 जनवरी को राम लला का मूर्ति प्राण प्रतिष्ठान होने वाला है। इतना ही नहीं औरंगजेब का तोड़ा गया काशी विश्वनाथ कॉरिडोर फिर बनाया।
अवैध खनन को लेकर गहलोत सरकार को घेरा
इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि '5 साल में गहलोत सरकार ने इतनी गैरकानूनी माइनिंग की है। जिससे धरती माता की छाती छलनी हो गई है। गैरकानूनी माइनिंग में बड़ा भ्रष्टाचार किया है। भगवान कृष्ण की क्रीडा स्थली को बचाने के लिए महंत ने जी खुद अग्निन स्थान किया।'

राजस्थान में कांग्रेस सरकार को योजनाओं पर घेरा
चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कांग्रेस सरकार पर भी निशाना साधा। शाह ने कहा कि 'कांग्रेस सरकार ने दाल, तेल और नमक देना शुरू किया। हमने भी स्वागत किया। मगर जब जांच हुई तो पता चला नमक में मिलावट, दाल में मिलावट, यहां तो पूरी कांग्रेस में ही मिलावट है'।
शाह बोले-एटीएम की तरह कर रहे हैं इस्तेमाल
इस दौरान शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि 'कांग्रेस पार्टी की सरकार एटीएम की तरह कांग्रेस पार्टी का खजाना भरने का काम कर रही है। कांग्रेस को जब पैसा चाहिए तो राजस्थान सरकार को बुलाकर पैसा निकालती है, तो ये पैसा किसका जाता है। ये पैसा नीमकाथाना वालों का जाता है'।

राजस्थान सरकार को अपराध और भ्रष्टाचार में बताया नंबर वन
शाह ने कहा कि-'मैं जयपुर गया तो किसी ने कहा कि हमारा राजस्थान किसी क्षेत्र में नंबर वन नहीं है, तो मैने कहा कि इतना भी अन्याय मत करो। राजस्थान सरकार भ्रष्टाचार में नंबर वन है। बिजली के दामों में नंबर वन है। महिलाओं पर अत्याचार में नंबर वन है और पेपर लीक में नंबर वन है। मगर इस बार राजस्थान के लोगों ने चुनाव का परिणाम लीक कर दिया है कि कांग्रेस जा रही है'।

राहुल गांधी पर साधा निशाना
इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए परिवारवाद को लेकर अमित शाह ने एक बार फिर कांग्रेस पर निशाना साधा। शाह ने कहा कि 'मोदी जी ने चंद्रयान को लॉन्च किया, लेकिन सोनिया जीं, 2014 से राहुल गांधी को लॉन्च करना चाहती हैं। मगर वो 20 साल से लॉन्च नहीं हो रहे हैं'।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने किया रोड़ शो
इधर, आप प्रत्याशी महेंद्र मांडिया के समर्थन में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान नीमकाथाना पहुंचे। जहां उन्होंने आप प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने के लिए शहर में रोड़ शो निकाला। इस दौरान भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !