जिला कलक्टर ने किया मताधिकार का उपयोग, आगामी चुनावों में सभी करें अपने मताधिकार का उपयोग - जिला कलक्टर श्रुति भारद्वाज

0
जिला कलक्टर ने किया मताधिकार का उपयोग

नीमकाथाना: भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार कोई भी मतदाता अपने मताधिकार के प्रयोग से वंचित न रहे इसी उद्देश्य से मतदान कार्यों में लगे कार्मिकों को डाक मतपत्र के माध्यम से मतदान कराने के लिए प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र एवं अन्य जिलों के कार्मिकों के लिए सुविधा केन्द्र बनाए गए हैं।
सोमवार को जिला कलक्टर श्रुति भारद्वाज ने उपखंड कार्यालय नीमकाथाना में बनाए गए फैसिलिटेशन सेंटर पर जाकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया। उन्होंने यहां पर आए अन्य मतदाताओं से भी इस बारे में चर्चा की ओर निर्वाचन आयोग की इस पहल की सराहना की।  जिला कलक्टर श्रुति भारद्वाज ने मतदान कर जिले के मतदाताओं को शत प्रतिशत मतदान करने का संदेश दिया। 

जिला कलक्टर ने कहा कि मतदान का अधिकार लोकतंत्र द्वारा प्रदत्त सबसे बड़ा संवैधानिक अधिकार है।  इस अवसर पर उन्होंने नीमकाथाना के सभी मतदाताओं से मतदान दिवस 25 नवंबर, 2023 को मतदान केन्द्र पर जाकर मतदान करने की अपील की। कलक्टर ने सभी मतदाताओं से कहा कि मैंने अपने मताधिकार का प्रयोग कर लिया है। आप सभी अपने मतदान केंद्र पर जाकर वोट डाले। वास्तव में यह जनतंत्र का त्यौहार है, मतदान करें,जनतंत्र को और सशक्त बनाए। 

गौरतलब है कि विधानसभा आम चुनाव 2023 के तहत चुनाव ड्यूटी में नियुक्त मतदाताओं को डाक मतपत्र के माध्यम से मतदान करने की सुविधा के लिए जिले में प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में फेसिलिटेशन सेन्टर स्थापित किए गए हैं।

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)


Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...
<

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !