राजपूत समाज पर की गई टिप्पणी को लेकर रोष, बाजोर बोलें: सभी समाजों का करता हूं सम्मान, समाज के ठेकेदार चुनावों में हो जाते हैं सक्रिय

0
श्री तंवरावाटी राजपूत सभा के पदाधिकारियों ने प्रेस वार्ता कर बाजोर पर लगाएं आरोप, इधर, बाजोर ने सभी आरोपों को बताया निराधार...

नीमकाथाना: तंवर राजपूत समाज पर टिप्पणी करने के आरोप में प्रेस वार्ता आयोजित की। पूर्व राज्यमंत्री बाजोर पर समाज पर टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए कार्यक्रमों का बहिष्कार करने की बात कहीं। श्री तंवरावाटी राजपूत सभा अध्यक्ष डॉ. शिवराज सिंह तंवर ने पूर्व राज्यमंत्री प्रेमसिंह बाजोर पर आरोप लगाया। उन्होंने बताया कि बाजोर ने एक वीडियो में समाज पर टिप्पणी की। जिसपर समाज को नीचा दिखाने का काम किया हैं। सभा के लोगों ने कार्यक्रमों का बहिष्कार करने का भी निर्णय लिया हैं। 
समाज को तोड़ने का काम किया, जन जागरण अभियान करेंगे शुरू
प्रेस वार्ता शिवराज सिंह तंवर ने कहा कि बाजोर ने समाज को तोड़ने का काम किया है। छात्रावास निर्माण में सहयोग देने की घोषणा की लेकिन बाद में पीछे हट गए। उन्होंने करीब 18 लाख रुपए की घोषणा की थी। बाजोर पर आरोप लगाया हैं कि उन्होंने तंवरों पर टिप्पणी करके ललकारा हैं। 

राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त राधेश्याम तंवर और भामाशाह रघुवीर सिंह तंवर को चुनावों में औकात दिखाने का बयान दिया था। जिससे राजपूतों में भारी रोष हैं। प्रेस वार्ता में कहा कि इन बयानों को लेकर जन जागरण अभियान चलाकर प्रचार किया जाएगा। तंवर राजपूत समाज 6 विस को प्रभावित करता है। सभी में समाज को एकजुट करेंगे। भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से मिलकर बाजोर को टिकिट नहीं देने के लिए मांग करेंगे। 

इधर जवाब में, बाजोर ने सभी आरोपों का किया खंडन, चुनावों में समाज के ठेकेदार हो जाते हैं सक्रिय
पूर्व राज्यमंत्री प्रेमसिंह बाजोर ने शाम को भाजपा कार्यालय पर प्रेस वार्ता आयोजित की। उन्होंने लगाए गए सभी आरोपों का खण्डन किया है। कहा कि ये समाज के ठेकेदार चुनावों में सक्रिय हो जाते हैं। जिसने आरोप लगाया हैं वो यहां कभी रहते नहीं। 

समाज को तोड़ने का बाजोर ने कभी प्रयास नहीं किया हमेशा हर समाज को साथ लेकर चलने का काम करता हूं। जब मैं यहां आया तब छात्रावास की चार दिवारी तक नहीं थी। सभी काम करवाएं हैं जो व्यक्ति पूरे प्रदेश में शहीदों की स्वयं के खर्चे पर मूर्ति लगवा सकता हैं। उस पर ये समाज के ठेकेदार आरोप लगा रहे हैं। 

वीडियो में समाज का नाम तक नहीं लिया:-बाजोर
बाजोर ने कहा कि मैंने वीडियो में समाज का नाम तक नहीं लिया। 2003 में जब चुनाव लड़ा था तब राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त राधेश्याम तंवर ने निर्दलीय चुनाव लड़ा था तब नामात्र के वोट आए थे। अब रघुवीर सिंह भी टिकिट नहीं मिलने से निर्दलीय चुनाव लडने की बात कहीं थी। तब मैंने कहा कि निर्दलीय चुनाव लड़ेगा तब औकात का पता चल जायेगा।

क्योंकि निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे तब मात्र 500 वोट मिलेंगे। कही भी समाज का नाम नहीं लिया। इसलिए लगाएं गए आरोप निराधार हैं। वहीं बाजोर ने कहा कि मेरे राजनैतिक इतिहास में आज तक सभी समाजों का सम्मान किया हैं, चुनावों के नजदीक समय पर समाज पर टिप्पणी करेगा वह बेवकूफ़ ही होगा।

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...
<

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !