राजनीति पार्टियां विस चुनावों में क्षत्रियों की भागीदारी सुनिश्चित करें:- राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ राज शेखावत

0
करणी सेना का 14 सूत्री मांगों और विस सीटों को लेकर 8 अक्टूबर को जयपुर में महापड़ाव, मांगे नहीं मानी तो होगा घेराव

नीमकाथाना: राजनैतिक पार्टियां वर्षों से क्षत्रियों की उपेक्षा करती आई है, यह अब नहीं चलेगा। इसका बीड़ा क्षत्रिय करणी सेना ने उठाया है, और क्षत्रिय करणी सेना परिवार के द्वारा समस्त क्षत्रियों की अध्यक्षता में जयपुर में क्षत्रिय एकता महापड़ाव की तैयारियां की जा रही है। इस महापड़ाव का क्षत्रियों के और समस्त सनातनियों के हितों की तरफ सरकार का ध्यान आकर्षित करना है। क्षत्रिय करणी सेना परिवार के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. राज शेखावत और राजस्थान के अध्यक्ष संदीप सिंह ने ये बात नीमकाथाना प्रेस वार्ता में कहीं।
राजनीति दलों से ये रहेगी मुख्य मांग
राजस्थान विधानसभा चुनाओं में राष्ट्रीय राजनैतिक दलों द्वारा सत्ता में ज्यादा से ज़्यादा क्षत्रियों की भागीदारी, क्षत्रिय कल्याण बोर्ड, स्वर्ण आयोग और सनातन बोर्ड का गठन, क्षत्रिय छात्रों के लिए जिलों मे होस्टल का निर्माण, महापुरुषों और वीरांगनाओं का इतिहास संरक्षित करना, जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू करना, गौ हत्या रोकने हेतु कड़े कानून, लव जिहाद, लैंड जिहाद और धर्म परिवर्तन जिहाद रोकने हेतु कड़े कानून बनाना, हिंदुस्तान को हिंदू / सनातन घोषित करवाना जैसी मांगों की मांग करेंगे।

जयपुर में 8 सितम्बर को होगा महापड़ाव, मांगे नहीं मानी तो सचिवालय का करेंगे घेराव
जयपुर में 8 अक्टूबर को होने वाले महापड़ाव का मुख्य उद्देश्य आने वाले विधानसभा चुनावों में क्षत्रियों की ज़्यादा से ज़्यादा भागीदारी सुनिश्चित करना है। उपरोक्त माँगो पर सहमति बनाकर ही महापड़ाव की पूर्णाहुति की जाएगी। सहमति नहीं बनने पर चुनावों में क्षत्रियों द्वारा करारा जवाब इन राजनैतिक पार्टियों को दिया जाएगा। पार्टियों के प्रतिनिधि मंडल से वार्ता होगी सहमति नहीं बनी तो सचिवालय घुसकर मांगे मनवायेंगे।

पार्टियों ने भागीदारी सुनिश्चित नहीं की तो निर्दलीय लड़ाएंगे
राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. राज शेखावत ने जानकारी देते हुए कहा कि 8 सितम्बर को होने वाले महापड़ाव में पार्टियों से करीब 75 सीटों की मांग करेंगे। अगर कोई भी पार्टी भागीदारी सुनिश्चित करेंगी उसी का समर्थन करेंगे। अगर मांगे नहीं मानी जाती हैं तब राजपूत समाज निर्दलीय प्रत्याशी मैदान में उतारेंगे। 

ये रहे मौजूद
प्रेस वार्ता में राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ राज शेखावत, राजस्थान अध्यक्ष संदीप सिंह, हिम्मत सिंह, टिंकू सिंह, दक्षप्रताप सिंह, शेरसिंह तंवर सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)


Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...
<

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !