धूं-धूं जली फॉर्चूनर गाड़ी! चालक ने कूदकर बचाई जान, फायर बिग्रेड ने पाया काबू, लगा लंबा जाम

Sonu Roy
0
नीमकाथाना: इलाके के सदर थाना अंतर्गत बड़िया मोड़ के पास चलती फॉर्च्यूनर गाड़ी में अचानक सॉर्ट सर्किट से आग लग गई। आग लगने से गाड़ी पूरी तरीके से जलकर खाक हो गई। चालक ने भी गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई। घटना की सूचना पर दमकल गाड़ी मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। सदर पुलिस भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। 
चालक ने कूदकर बचाई जान

जानकारी मुताबिक गाड़ी चालक घनश्याम फॉर्च्यूनर गाड़ी लेकर बवाला भिवाड़ी से नीमकाथाना आ रहा था तभी अचानक बड़िया मोड़ पर गाड़ी में शार्ट से आग लग गई। आग लगने से चालक घनश्याम ने गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई। ड्राइवर के कूदने के बाद गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक खेत मे घुस गई। गाड़ी पूरी तरफ आग का गोला बन गई। देखते ही देखते गाड़ी पूरे तरीके से जलकर खाक हो गई। 

फायर बिग्रेड ने पाया काबू
घटना की सूचना आसपास के लोगों ने  फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। जिसपर फायर ब्रिगेड के साथ चालक सुमेर सैनी, फायरमेन अमित कुमार मौके पहुंचे। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। सूचना पर सदर पुलिस भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। घटना को लेकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। 

आग लगने से मची अफरा तफरी, लगा लंबा जाम

जानकारी के मुताबिक मौके पर गाड़ी में आग लगने से मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया। आग लगने से दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई।

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !