कोतवाली पुलिस का बड़ा खुलासा! तीन शातिर बदमाशों को किया गिरफ्तार, अभय कॉलोनी में भी दिया था चोरी को अंजाम

Jkpublisher
0
नीमकाथाना। कोतवाली पुलिस ने लूट मारपीट व पेट्रोल व बैटरी चोरी के मामले का बड़ा खुलासा किया। मामले में पुलिस ने बावरिया गैंग के 3 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया। बदमाश नाम बदल- बदल कर वारदातों को अंजाम देते थे।

कोतवाली थानाधिकारी विजय कुमार ने बताया कि आरोपी अलग अलग स्थानों पर नाम बदल-बदल कर चोरी व लूट की घटना को अंजाम देते हैं। जिसकी अलग अलग थानों में रिपोर्ट भी दर्ज है। आरोपी राजेन्द्र उर्फ सुभाष उर्फ कंच्या, धुड़ाराम उर्फ हाण्डा, राजेश उर्फ राजू ने पूछताछ बताया कि एक कार तीनों ने जयपुर से चोरी की है। नीमकाथाना के छावनी से एक ऑटो रिक्शा से 4 बैटरियां, गावडी मोड से मिनी ट्रक से 1 बैट्री मिलकर चोरी की।
अभय कॉलोनी में सुने मकानों में दिया वारदात को अंजाम
तीनों ने कोर्ट परिसर नीमकाथाना से शीतकालीन अवकाश के दौरान लोहे का सामान और अभय कॉलोनी में रात के समय सूने मकान से घरेलू सामान चोरी किया। आरोपी राजेंद्र उर्फ सुभाष उर्फ मनोहर उर्फ कंच्या उर्फ सुरेश उर्फ कनचिया उर्फ लुच्चा उर्फ चांदपोल सालावाली गणेश्वर का निवासी हैं। यह एक ही आरोपी हैं लेकिन अलग अलग नाम बदलकर वारदातों को अंजाम देता था।
24 मामलों में आरोपी हैं राजेंद्र
इसके खिलाफ हरमाडा, प्रतापगढ, विराट, नगर, जयपुर, बहरोड, प्रागपुरा, जयपुर, बानसूर, अलवर, कोटपूतली, शाहपुरा, थानागाजी, मनोहरपुर, सदर नीमकाथाना, कोतवाली नीमकाथाना, अजीतगढ, सीकर, सांगानेर, चौमू, रेसुब रींगस, मालपुरा जिला टोंक में अलग-अलग वारदातों में 24 मामले दर्ज हैं।

धूड़ाराम पर 8 मामले दर्ज
धूड़ाराम उर्फ हांडा उर्फ गांडा निवासी लुहारवास व सालावाली गणेश्वर के निवासी है। यह भी अलग-अलग नाम बदलकर वारदातों को अंजाम देता था। इसके खिलाफ रींगस, कालाडेरा और गोविन्दगढ के थानों में 8 मामले दर्ज हैं।

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !