श्मशान घाट से अवैध बजरी खनन रोकने के लिए राजपूत समाज के लोगों ने तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन।

0
रिपोर्ट: बबलू सिंह यादव
नीमकाथाना/पाटन: पंचायत समिति पाटन के निकटवर्ती गांव हसामपुर के राजपूत समाज के लोगों ने सोमवार को श्मशान घाट से अवैध बजरी खनन को लेकर पाटन तहसीलदार मुनेश कुमार को ज्ञापन सौंपा।ज्ञापन में बताया गया कि राजपूत समाज एवं रावणा राजपूत समाज के श्मशान घाट नदी के किनारे प्राचीन समय से बने हुए हैं। लेकिन पिछले कुछ समय से सुभाष शर्मा पुत्र नाथूराम शर्मा निवासी नारायणपुर ब्राह्मणों की ढाणी रात को अवैध बजरी खनन का कार्य श्मशान घाट में करता है।श्मशान घाट में जेसीबी मशीनों सहित अन्य वाहन के द्वारा खुदाई की जाती है। जिसमें 10-15 लोग शामिल रहते हैं।

बजरी खनन माफिया खनन करके श्मशान घाट के आसपास के क्षेत्र को काट लिया है।राजपूत समाज के लोगों ने खनन माफियाओं को अवैध बजरी खनन करने से रोकने के लिए शमशान में जाकर मना भी किया लेकिन बजरी खनन माफिया निर्बाध रूप से बजरी खनन कर रहा है। जिससे राजपूत समाज के लोगों में भारी आक्रोश है।

राजपूत समाज के लोगों ने बताया कि संबंधित व्यक्ति पर अगर कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गई तो राजपूत समाज इस प्रकार की घटना को चुपचाप सहन नहीं करेगा।इस दौरान राजपूत समाज के दो दर्जन से अधिक लोग मौजूद रहे।
Tags

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !