जिला बनाओ पदयात्रा के नाम पर जनता को भ्रमित ना करें:- पूर्व विधायक खंडेलवाल

0
विधायक मोदी पर कांग्रेस पार्टी की छवि को खराब करने का लगाया आरोप
नीमकाथाना: जिला बनाओ संघर्ष समिति द्वारा शनिवार को पदयात्रा को लेकर की गई बैठक के विरोध में पीसीसी सदस्य एवं पूर्व विधायक रमेश खंडेलवाल ने पत्रकार वार्ता कर विधायक सुरेश मोदी पर कांग्रेस पार्टी की खिलाफत कर पार्टी छवि खराब करने का आरोप लगाया। 
वर्तमान विधायक कांग्रेस पार्टी से कर रहे बगावत
पूर्व विधायक खंडेलवाल ने वार्ता में कहां की विधायक मोदी जिला बनाने की मांग को लेकर निकाल रहे पदयात्रा से ऐसा लगता है कि विधायक मोदी राज्य सरकार के मुखिया अशोक गहलोत के खिलाफ पार्टी से बगावत कर रहे हैं। कांग्रेसी राज्य सरकार 4 साल के विकास कार्यों एवं जनउपयोगी योजनाओं से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दुबारा से राजस्थान में सरकार बनाने के लिए अग्रसर हैं लेकिन विधायक मोदी नीमकाथाना को जिला बनाने की मांग को लेकर पदयात्रा निकालकर जनता में कांग्रेस पार्टी के खिलाफत का बिगुल बजा रहे हैं, सरकार के खिलाफ पदयात्रा निकालना आने वाले चुनाव में कांग्रेस पार्टी छवि धूमिल करने का कार्य कर सकती है। 

स्थानीय जनता को कर रहे भ्रमित
खंडेलवाल ने विधायक मोदी की नीमकाथाना जिला बनाने को लेकर जयपुर रैली की आलोचना करते हुए कहा कि विधायक मोदी की छवि विधानसभा क्षेत्र में खराब है। आने वाले चुनाव में जनता इनके साथ नहीं है। स्थानीय जनता को भ्रमित करने के लिए जिले के नाम पर भावनात्मक शोषण कर रहे हैं। सरकार के खिलाफ ही रैली निकालकर नीमकाथाना को जिला बनाने से पीछे धकेल रहे हैं। 

पांचों तहसीलों के विधायकों को करें राजी
पूर्व विधायक खंडेलवाल ने कहा कि अगर हकीकत में नीमकाथाना को जिला बनाना हैं, तो वर्तमान विधायक पांचों तहसीलों के विधायकों सहित आमजन को राजी करने का काम करें जिससे जिला बनने में सहूलियत मिले।

जिला नहीं बना तो जनता नहीं करेगी माफ
उन्होंने कहा कि यदि नीमकाथाना जिला नहीं बना तो विधायक मोदी इसके लिए जिम्मेदार होंगे, नीमकाथाना की जनता विधायक मोदी को कभी माफ नहीं करेगी। विधायक मोदी अपनी ही सरकार के खिलाफ प्रदर्शन रैली करके माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं। 

राष्ट्रीय अध्यक्ष सहित राहुल गांधी को लिखा पत्र
राज्य में आने वाले चुनाव को देखते हुए पार्टी की छवि खराब करने को लेकर जिला बनाने की मांग को लेकर विधायक मोदी द्वारा पदयात्रा निकाली जा रही है उसको लेकर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी एवं राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा को पत्र लिखकर विधायक मोदी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की जायेगी।
Tags

Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)
Neemkathana News

नीमकाथाना न्यूज़.इन

नीमकाथाना का पहला विश्वसनीय डिजिटल न्यूज़ प्लेटफॉर्म..नीमकाथाना, खेतड़ी, पाटन, उदयपुरवाटी, श्रीमाधोपुर की ख़बरों के लिए बनें रहे हमारे साथ...


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !