न्यूज़ अपडेट: चौकीदार की हत्या का मामला: प्रदर्शन कर रहे लोगों की मांगों पर बनी सहमति, सहायता राशि दी, मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम हुआ




नीमकाथाना। कोतवाली थाना इलाके में भूदोली रोड पर कबाड़ के गोदाम में काम करने वाले चौकीदार भूदोली निवासी रणजीत सिंह की धारदार हथियारों से हत्या करने का मामला के मामले में सहमति बनी। शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया जहां मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। वहीं सूचना पर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया।

एफएसएल व डॉग स्क्वायड टीम ने जुटाए साक्ष्य
मिली जानकारी के मुताबिक घटना को लेकर मौके पर एफएसएल व डॉग स्क्वायड टीम भी मौके पर पहुंची। टीम ने अहम सबूत जुटाए हैं। 
परिजनों सहित लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन, बनी सहमति
जानकारी के मुताबिक घटना की सूचना पर परिजनों सहित सैकड़ों ग्रामीण मौके पर पहुंचे। उचित मांगों को लेकर गोदाम के बाहर प्रदर्शन कर किया। एक बारगी माहौल गहमा गहमी बना रहा। मौके पर तहसीलदार दिनेश शर्मा, डिप्टी गिरधारीलाल शर्मा, कोतवाल लक्ष्मीनारायण समझाइश करते रहे। मालिक द्वारा 8 लाख की सहायता व राज्य सरकार द्वारा 5 लाख मुआवजा राशि देने पर सहमति बनी। इसके बाद प्रदर्शन समाप्त हुआ। 
शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम
जानकारी के मुताबिक मृतक के शव को राजकीय कपिल जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया जहां शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द किया।

Previous Post Next Post
  विज्ञापन के लिए संपर्क करें..…