चौकीदार की धारदार हथियार से हत्या: एफएसएल व डॉग स्क्वायड टीम ने जुटाए साक्ष्य, इधर परिजनों का प्रदर्शन, सीसीटीवी कैमरे दिखें संदिग्ध




नीमकाथाना। कोतवाली थाना इलाके में भूदोली रोड पर कबाड़ के गोदाम में काम करने वाले चौकीदार की धारदार हथियारों से हत्या करने का मामला सामने आया हैं। सुबह जब कबाड़ के गोदाम का गेट खोला गया तो उसके अंदर चौकीदार खून से लथपथ मिला। गोदाम के कर्मचारियों ने तुरंत कोतवाली थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।

जानकारी के मुताबिक भूदोली निवासी मृतक रणजीत सिंह उम्र 45 साल पिछले 5 साल से कबाड़ के गोदाम में चौकीदारी का काम कर रहा था। दिन में ऑटो चला कर अपना पेट भरता था और रात को कबाड़ के गोदाम में चौकीदारी करता था। वहीं पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल का जायजा ले रहे हैं। डॉग स्क्वायड की टीम भी मौके पर पहुंची और मामले की गहनता से जांच की जा रही है।
सीसीटीवी कैमरे में दिखे संदिग्ध
एएसपी रतनलाल भार्गव ने बताया कि कबाड़ के गोदाम के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कुछ संदिग्ध लोग हाथों में हथियार लेकर दिखाई दे रहे हैं। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुट गई है। 

एफएसएल व डॉग स्क्वायड टीम ने जुटाए साक्ष्य
मिली जानकारी के मुताबिक घटना को लेकर मौके पर एफएसएल व डॉग स्क्वायड टीम भी मौके पर पहुंची। टीम ने अहम सबूत जुटाए हैं। 

परिजनों सहित लोग कर रहे विरोध प्रदर्शन
जानकारी के मुताबिक घटना की सूचना पर परिजनों सहित सैकड़ों ग्रामीण मौके पर पहुंचे। उचित मांगों को लेकर गोदाम के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रदर्शनकारियों की मांगे पूर्ण नहीं होगी तब तक प्रदर्शन जारी रहेगा। मौके पर आला अधिकारियों को बुलाने की बात अड़े।

Previous Post Next Post
  विज्ञापन के लिए संपर्क करें..…