फाल्गुनी एकादशी पर बाबा श्याम के दर्शन करने के लिए भक्तों की भीड़ उमड़ी

नीमकाथाना। वार्ड नं 07 स्थित श्याम मंदिर में बाबा श्याम का विशाल मेला भरा। फाल्गुनी एकादशी के दिन दिन भक्तों में बाबा श्याम के दर्शन करने के लिए भक्तों की भीड़ उमड़ी । 
हजारों भक्तों ने बाबा श्याम के दर्शन किए । श्याम भक्तों पर इत्र का छिड़काव किया गया। मेला कमेटी के सदस्यों को भक्तों को कतारबद्ध रूप से बाबा श्याम के दर्शन करवाने के लिए अच्छी खासी मशक्कत करनी पड़ी । 

भक्तों ने बाबा श्याम के भजनों पर नृत्य करते हुए दर्शन किए । छावनी से पैदल निशान यात्रा निकाली गई । जो डीजे के साथ शहर के मुख्य मार्गों से के होते हुए श्याम मंदिर पहुंची । पैदल निशान यात्रा के दौरान भक्त बाबा श्याम के भजनों पर नाचते गाते हुए मंदिर प्रांगण में पहुंचे । श्याम सत्संग कमेटी ने पुलिस व प्रशासन का आभार व्यक्त किया। रात को मंदिर प्रांगण में भजन कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा । जिसमे उम्दा कलाकार शिरकत करेंगे । 

भक्तों में काफी उत्साह नजर आया युवा जागृति संस्थान के रावत सिंह राणा ने बताया कि इस श्याम भक्तों की अच्छी खासी भीड़ उमड़ी । भक्त श्याममय हो कर श्याम धुन पर थिरकते नजर आए । भक्तों की ज्यादा भीड़ होने से कतार को संस्थान के सदस्यों ने सुव्यवस्थित किया । जिससे भक्तों के बाबा श्याम के अच्छे से दर्शन हो पाएं।
Previous Post Next Post
  विज्ञापन के लिए संपर्क करें..…