विधायक मोदी ने चार पंचायतों की सड़कों का किया शिलान्यास..

नीमकाथाना। विधायक सुरेश मोदी के अथक प्रयासों से रामसिंपुरा, रामपुरा, मीणा की नांगल एवं डूॅगा की नांगल पंचायतों की सड़कों का शिलान्यास किया। सभी ने विधायक मोदी का साफा व माल्यार्पण कर स्वागत किया। 
बोपिया-रामसिंहपुरा सड़क से हरिपुरा सड़क का निर्माण 30 लाख रूपये की लागत से, ग्राम पंचायत रामपुरा में पाटन-करजो-रामपुरा-बेगा की नांगल-मोठूका का सड़क का निर्माण 60 लाख रूपये की लागत से, ग्राम पंचायत मीणा की नांगल से हरियाणा बार्डर तक सड़क का निर्माण 57 लाख रूपये की लागत से और पाटन-डाबला रोड़ से बागवाला तक सड़क निर्माण 45 लाख रूपये की लागत से होगी। समस्त ग्रामीणों द्वारा वर्षो पुरानी मांग पूरी होने पर विधायक का आभार जताया।

सड़क शिलान्यास के अवसर पर विधायक सुरेश मोदी ने कहा कि जहां-जहां सड़क की मांग थी, उन सड़कों की स्वीकृति के लिए काम किया। इन सड़कों की मरम्मत 5 साल तक होगी। विधायक मोदी ने अधिकारियों को कार्य की गुणवता को ध्यान में रखते हुए तय समय सीमा के भीतर का पूरा करने के निर्देश दिए।

इस मौके पर पूर्व प्रधान कान्ता प्रसाद शर्मा, जिला परिषद सदस्य कैलाश बोपिया, सरपंच मुकेश देवी, पूर्व सरपंच कैलाश स्वामी, सरपंच बलराम गुर्जर, सरपंच प्रतिनिधि मालाराम गुर्जर, दिनेश यादव, धर्मपाल यादव, राजपाल डोई, राजवीर जाखड़, फुलचन्द खटाणा, महेश गुर्जर, विनोद गुर्जर, सीताराम शास्त्री, अशोक, रामेश्वर कुमावत, सुवालाल पंच, चिरंजी यादव, हजारी, प्रहलाद, लीलाराम, नाथुराम, दाताराम यादव, एवं समस्त ग्रामवासी मौजूद रहे।
Previous Post Next Post
  विज्ञापन…  
  विज्ञापन…