लड़की का अपहरण व हत्या की धमकी देने के आरोप में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, ग्रामीणों ने दिया धरना


पाटन (बबलूसिंहयादव) पंचायत समिति पाटन के निकटवर्ती गांव रामपुरा बेगा की नांगल में लङकी के अपहरण, जान से मारने की धमकी मामले पर कार्रवाई नही होने को लेकर ग्रामीणों धरना प्रदर्शन किया। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस 2 दिन बीत जाने के बाद भी आरोपियों पर कोई कार्यवाही नहीं कर रही है। जिसको लेकर पाटन थाने में धरना प्रदर्शन किया गया तथा स्टेट हाईवे 37बी को आंशिक रूप से बंद किया गया। पूर्व पंचायत समिति सदस्य सुरेश यादव व पीड़ित के चाचा ने बताया कि बताया कि 30 नवंबर को पीड़ित बालिका जो कि निजीशिक्षण संस्थान में काम करती है अपने काम पर जा रही थी। तभी दो बदमाश आकर पिस्टल निकालकर लड़की को अपने साथ जबरन ले जाने की कोशिश करते हैं लड़की के मना करने पर लड़की को पिस्तौल दिखाकर जान से मारने की धमकी देते हैं। इस घटना के बाद स्कूल बस आने के कारण पीड़ित लड़की अपने काम पर चली जाती है। आरोपी दूसरे दिन लड़की के साथ उसी घटना की पुनरावृति करते हैं जब लड़की उनके साथ जाने को मना करती है तो उसकी हत्या की धमकी व जबरन उठाने का प्रयास किया जाता है। उसी दिन दुबारा आरोपी रामपुरा घाटी मे लङकी के समाने मोटरसाईकिल लगा कर अपहरण व हत्या की धमकी देते है। डरी सहमी लड़की घटना की पूरी जानकारी स्कूल प्रबंधक व घरवालों को देती है। 1 दिसंबर को दोनों आरोपियों के ऊपर नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई लेकिन पाटन पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही ना होने के कारण शुक्रवार को आक्रोशित ग्रामीणों ने धरना प्रदर्शन व रोड जाम किया। काफी समझाइश के बाद ग्रामीण पाटन पुलिस को 12 घंटे का वक्त देने पर सहमत हुए। इस दौरान पुर्व प.स.सुरेश यादव, राजस्थान कॉंग्रेस किसान सभा के उपाध्यक्ष सुरेश यादव,जगमाल हव.बिल्लू सेठ,लालचंद हव.,हेतराम, अशोक योगी,डीपी यादव, रतिराम योगी, राजू सहित सैकङो ग्रामीण मौजूद रहे।

दोनों युवक है आदतन अपराधी
बहरोङ विधायक बलजीत यादव को सोशल नेटवर्किंग साइट पर जान से मारने की धमकी के आरोप में दोनों युवक जेल से जमानत पर हैं। दोनो आरोपियों के खिलाफ मारपीट,जान से मारने की धमकी,अवैध हथियार सहित विभिन्न धाराओ मे पाटन, बहरोङ सहित कई थानों मे मुकदमें दर्ज है।दोनो आरोपी जमानत पर बाहर है।

इनका कहना है
पाटन एसएचओ बृजेश तंवर ने बताया कि
आरोपियो के खिलाफ सख्त से सख्त धाराओ मे मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 12 घंटे में आरोपियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित किया रही है।आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जायेगी।
Previous Post Next Post
  विज्ञापन…  
  विज्ञापन…