नीमकाथाना: हरजपुरा में मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य शिविर आयोजित।

नीमकाथाना(मनीष टांक) इलाके के ग्राम पंचायत हरजनपूरा में शनिवार को मुख्यमंत्री निरोगी राजस्थान चिरंजीवी स्वास्थ्य शिविर आयोजित हुआ। शिविर में ग्रामीणों के लिए लाभदाई साबित हुआ। 
बीसीएमएचओ डॉ अशोक यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि शिविर में एक ही छत के नीचे विशेषज्ञ चिकित्सकों की टीमों ने अपनी सेवाएं दी। जिसमें स्त्री रोग शिशु रोग नेत्र रोग एवं आयुष चिकित्सक शिविर में मौजूद रहे और मरीजों का मौके पर ही उपचार किया गया। इसके साथ ही शिविर में दिव्यांगों को दिव्यांग प्रमाण पत्र कोविड का करण निशुल्क जांच एवं निशुल्क दवाइयां मरीजों को उपलब्ध कराई गई। 

सैकड़ों मरीजों ने शिविर का लाभ उठाया। शिविर में स्कूली बच्चों को देखकर उनका उपचार किया गया। बीसीएमएचओ डॉ अशोक यादव ने बताया कि प्रत्येक ग्राम पंचायत में मुख्यमंत्री निरोगी राजस्थान निरोगी स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया जा रहा है जिससे मरीजों का समय पर इलाज हो सके और किसी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़े। 

वही ग्रामीणों ने भी प्रशासन का आभार जताया और कहा कि प्रशासन द्वारा एक ही छत के नीचे मरीजों का इलाज कर उन्हें राहत प्रदान की गई जिससे समय के साथ-साथ धन की भी बचत हुई।
Previous Post Next Post