राज्यमंत्री राजेन्द्र सिंह यादव और विधायक सुरेश मोदी ने नीमकाथाना महावा मोड़ से कोटपूतली सड़क का किया शिलान्यास।

नीमकाथाना(मनीष टांक) नीमकाथाना से कोटपूतली जाने वाली क्षतिग्रस्त सड़क के जीर्णोधार के लिए 39 करोड़ की राशि से नवीनीकरण होगा। इस राशि से कोटपूतली से महावा मोड़ बाईपास तक इस सड़क का नवीनीकरण का कार्य होगा। 
उल्लेखनीय है कि काफी लम्बे समय से यह सड़क बदहाल अवस्था में है जिससे इस पर आए दिन हादसे होते रहते हैं। विधायक सुरेश मोदी ने इस सड़क का मसला कई बार विधानसभा एवं राज्य सरकार के समक्ष उठाया था। विधायक मोदी ने बताया की उक्त राशि से सड़क का नवीनीकरण का कार्य करवाया जाएगा तथा पानी भराव एवं अधिक ट्रेफिक वाले स्थानों पर सीमेंट कंकरीट सड़क का निर्माण करवाया जाएगा। उक्त सड़क इस क्षेत्र की सबसे व्यस्त्तम सड़क है। सड़क क्षतिग्रस्त होने से वाहन चालको एवं राहगीरों को आए दिन हादसों का शिकार होना पड़ रहा था तथा राहगीरों को धूल फांकनी पड रही थी।

पिछली भाजपा सरकार के समय तत्कालीन मुख्यमंत्री ने पाटन में जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान इस सड़क को फोरलाईन बनाने की घोषणा की थी लेकिन यह सीर्फ चुनावी घोषणा साबित हुई तथा इसे फोरलाईन बनाना तो दूर मरम्मत कार्य भी नही हुआ। अब विधायक सुरेश मोदी के प्रयासों से इस सड़क का निर्माण शुरू हुआ जिससे क्षेत्रवासीयों में खुशी की लहर है। 

इस मौके पर पूर्व प्रधान कान्ता प्रसाद शर्मा, सरपंच बलराम गुर्जर, दिनेश यादव, विनोद गुर्जर, धर्मपाल यादव, संजय यादव, कमल यादव सहित ग्राम के गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे। 

क्षतिग्रस्त सड़क का भी वसूला जा रहा है टोल
सड़क की बदतर हालत होने के बावजूद भी इस सड़क का टोल वसूला जा रहा है। सरुंड के पास  टोल नाका लगा हुआ है जो वाहनों से टोल वसूल रहा है जबकि यह सड़क पूर्ण रूप से क्षतिग्रस्त हो चुकी है, तथा इस बारे में कई बार स्थानीय नेताओं से लेकर मुख्यमंत्री तक को अवगत भी करवाया जा चुका है उसके बावजूद भी वाहनों से अवैध रूप से टोल वसूला जा रहा है।
Previous Post Next Post
  विज्ञापन…