न्यायिक अधिकारियों के खिलाफ अभिभाषक संघ ने किया कार्य बहिष्कार

नीमकाथाना- न्यायालयों में न्यायिक अधिकारियों की कार्यप्रणाली, व्यवहार एवं न्यायिक प्रक्रिया की खुली अवहेलना करने के विरोध में सोमवार को अभिभाषक संघ नीमकाथाना की साधारण सभा की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में सर्वसम्मति से सभी न्यायालयों  में न्यायिक कार्यों का बहिष्कार करने का निर्णय लिया गया। 

अभिभाषक संघ अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने बताया कि न्यायालय परिसर में स्थित है सभी न्यायिक न्यायालय एवं राजस्व न्यायालय में न्यायिक अधिकारियों की कार्यप्रणाली के विरोध में न्यायिक कार्यों का बहिष्कार करने का निर्णय लिया गया है। सभी न्यायालयों में 20 सितंबर से आगामी 24 सितंबर तक सभी न्यायिक कार्यों का बहिष्कार रहेगा।

 अभिभाषक संघ की बैठक के बाद न्यायालय परिसर में धरना देकर न्यायिक अधिकारियों कार्यप्रणाली का विरोध किया गया। अभिभाषक संघ ने न्यायिक अधिकारियों की कार्यप्रणाली के विरोध में जिला न्यायाधीश एवं रजिस्ट्रार राजस्थान उच्च न्यायालय को ज्ञापन भेजकर कार्यवाही की मांग की।

 बैठक में वरिष्ठ अधिवक्ता शिम्भुदयाल अग्रवाल, सत्यनारायण यादव, देवेंद्र चौधरी, रामसिंह गुर्जर, रामअवतार लाम्बा, नत्थू सिंह तवर, भानाराम वर्मा, होशियार सिंह बड़सरा, रामजीलाल गुर्जर, सुरेश शर्मा, मुकेश सैनी, ओम प्रकाश महला, रविंद्र जाखड़, बनवारी लाल जांगिड़, धर्मवीर यादव, लीलाराम वर्मा, पंकज सैनी सहित अनेक अधिवक्ता उपस्थित रहे।

Previous Post Next Post
  विज्ञापन…