शॉर्ट सर्किट से पत्थर से भरे डंपर में लगी आग, डंपर जलकर हुआ ख़ाक, चालक सुरक्षित

पाटन। जिले के अन्तिम छोर की ग्राम पंचायत स्यालोदडा के पास हरियाणा बोर्डर के गांव पांचनौता के पास एक डंपर में शार्ट सर्किट होने से आग लग गई। जंहा डंपर के टायर व केबिन जलकर राख हो गए। डंफर पत्थर भरकर बायल से पांचनौता की तरफ जा रहा था अचानक आग लगने से चालक निचे उतर गया। 

चालक ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस व फायरब्रिगेड को दी गई परंतु फायरब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पंहुचने से पहले डंपर का केबिन व टायर पुरी तरह से जल चुके थे। हांलाकि ड्राइवर ने डंपर बीच सड़क पर खड़ा करके आग बुझाने का प्रयास भी किया परन्तु जब कोई सफलता नहीं मिली।

देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। इस बारे मे डंपर चालक सुनील ने बताया कि डंपर बायल से पाचनौता की तरफ जा रहा था जिसमे पत्थर भरा हुआ था। जैसे ही डंपर गांव पाचनौता के नजदीक पंहुचा ही था कि अचानक केबिन मे आग लग गई। जिसकी सूचना उनके द्वारा स्थानीय पुलिस व फायरब्रिगेड को दी गई। जंहा करीब आधे घंटे बाद फायरब्रिगेड मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया गया। 

हांलाकि इससे पहले डंपर का केबिन व टायर पुरी तरह से जल चुका था। इस संबंध मे निजामपुर चौकी प्रभारी महावीर सिंह से बात की गई तो उन्होने बताया की समय करीब 12 बजे गांव पाचनौता के पास एक डंपर मे आग लगने की जानकारी मिली थी। जंहा मौके पर पंहुचे फायरब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। हांलाकि चालक को कोई क्षति नही पंहुची है।
Previous Post Next Post
  विज्ञापन…  
  विज्ञापन…