नीमकाथाना। सदर पुलिस ने अवैध हथियार रखने के मामले में दो माह से फरार आरोपी को गिरफ्तार किया। पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप के द्वारा अपराधियो की धरपकड अभियान शुरू किया गया। जिसके तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रतनलाल भार्गव व वृताधिकारी गिरधारीलाल शर्मा के निकटतम सुपरविजन मे थानाधिकारी लालसिंह यादव के नेतृत्व व डीएसटी टीम के सहयोग से अवैध हथियार के मामले मे दो माह से फरार आरोपी सदाम हुसैन पुत्र अनवर हुसैन निवासी वार्ड न. 03 गोविन्दपुरा को नयाबास रोड नीमकाथाना से गिरफ्तार किया। आरेापी ने फरारी का समय जैसलमेर मे रहकर काटी। आरोपी आदतन अपराधी प्रवृति का है जिसके खिलाफ पूर्व मे तीन प्रकरण मारपीट के जैर ट्रायल है। थानाधिकारी यादव ने बताया कि दो माह पूर्व अवैध हथियार के साथ आरोपी चन्दगीराम पुत्र फुलचन्द निवासी ढाणी लाम्बा की कुरबडा को गिरफ्तार किया गया था एवं आरोपी के कब्जे से पिस्टल जप्त की गयी थी। जिससे पूछताछ की तो पिस्टल सदाम हुसैन निवासी गोविन्दपुरा से खरीदना बताया। जिसपर आरोपी
सदाम की तलाश की तो फरार हो गया। आरोपी सदाम ने हथियार चन्दगीराम को बेचना स्वीकार किया है आरोपी से पूछताछ जारी है। इस दौरान सुरेश कुमार, गजेन्द्र सिंह, मुकेश कुमार, डीएसटी टीम भूपेन्द्र सिंह एवं सतीष शर्मा शामिल रहे।
 


- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।