नीमकाथाना। कोतवाली थाना क्षेत्र में पिछले तीन दिनों में चेन स्नेचर ने आतंक कायम कर दिया। मामला औद्योगिक क्षेत्र स्थित राणासर रोड पर एक महिला के गले से सोने की चेन छीनने का सामने आया है। बाइक सवार बदमाश वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। जानकारी मुताबिक राणासर रोड पर शाम करीब चार बजे पूजा जांगिड़ अपनी बुआ सास संतरा के साथ ठेले पर पानी पतासी खा रही थी। इस बीच दो बाइक सवार युवक वहां आकर रुक गए। एक बाइक पर बैठा रहा दूसरे ने पानी पतासी पैक करवाई। मौका देखकर बदमाश ने झपट्‌टा मारकर पीड़िता के गले से सोने की चेन छीनकर बाइक से फरार हो गए। उसके साथ खड़ी संतरा देवी शोर करते हुए बदमाशों को पकड़ने बाइक के पीछे दौड़ी। शोर-शराबा सुनकर आसपास के लोगों ने वाहनों से उनका पीछा किया गया। लेकिन बाइक सवार बदमाश राणासर की तरफ भाग गए। चेन छीनने के दौरान पीड़िता के गले पर खरोंच भी आई। 
तीन दिन पूर्व भी आदर्श कालोनी में हुई घटना
जानकारी अनुसार तीन पूर्व इसी तरह बाइक सवार बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। लेकिन कामयाब नहीं हो पाए। दोनों की वारदातों में बाइक सवार बदमाश सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुए हैं। पुलिस इनका सुराग लगाने के प्रयासों में जुटी हुई है। 
इनका कहना है
 सीआई राजेश डूडी का कहना है कि राणासर रोड पर महिला के गले से सोने की चेन तोड़ने की शिकायत दर्ज हुई है। बदमाशों को सीसीटीवी रिकॉर्ड के आधार पर तलाश कर रहे हैं। आदर्श कॉलोनी व राणासर रोड वारदाते एक ही बाइक पर सवार बदमाशों ने की है। जल्द ही पुलिस बदमाशों को पकड़ लेगी।


- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।