नीमकाथाना। पाटन थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत न्योराणा के राजस्व ग्राम  हेमराजपुरा में आज नवविवाहित दुल्हन जब अपने पति के साथ सात फेरे लेकर विदा हुई तो मां बाप ने अपने गले से लगाकर अपनी बिटिया को विदा किया। मां बाप को नहीं पता था कि उनकी बिटिया महज कुछ मिनटों में ही बहुत बड़ी घटना का शिकार हो जाएगी और खुशियां मातम में बदल जाएगी। ऐसी ही घटना आज देखने को मिली है। 11 दिसंबर को सुरपुरा तहसील उदयपुरवाटी जिला झुंझुनू की बारात पाटन थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत न्योराणा के राजस्व ग्राम हेमराजपुरा में पहुंचे। विवाह संपन्न होने के बाद आज शनिवार को जब दूल्हा दुल्हन अपनी गाड़ी से रवाना हुए तो नीमकाथाना के सदर पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत जीर की चौकी के पास इंद्राज गुर्जर पुत्र श्रीराम गुर्जर निवासी गोविंदाला अपने 8 -- 10 साथियों के साथ दूल्हा दुल्हन पर फायरिंग कर दी जिससे दुल्हन गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसको जयपुर रेफर कर दिया गया। घटना का पता जब पाटन पुलिस को चला तो पाटन पुलिस आरोपियों की लोकेशन निकाल कर उनको तलाश करने पहुंची, उनकी लोकेशन 12 धूणी के पास मिली। आरोपियों ने पुलिस की गाड़ी को देखकर पुलिस पर फायरिंग कर दिया जिस पर पाटन पुलिस थाना अधिकारी नरेंद्र सिंह बढाणा आरोपियों की गोली  से बाल-बाल बच गए। पाटन पुलिस ने भी आरोपियों के गोली का जवाब देते हुए फायरिंग शुरू कर दी जिस पर आरोपी इंद्राज गुर्जर गंभीर घायल हो गया। इधर लड़की वाले नीमकाथाना मे अपनी फरियाद तथा मुलजिमो को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे, तो अचानक आरोपी के गंभीर घायल होने के समाचार मिले  तो माहौल और भी अधिक बिगड़ने लगा। बहरहाल पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश करने में जुटी हुई है।

न्योराणा ग्राम पंचायत के सरपंच प्रतिनिधि का कहना है --न्योराणा ग्राम पंचायत के सरपंच प्रतिनिधि उमराव सैनी का कहना है कि यह घटना हमारे परिवार में घटी है। पूर्व में भी इन आरोपियों ने हमारे परिवार की बच्चियों के साथ छेड़खानी की थी जिसकी रिपोर्ट हमने पाटन थाने में दर्ज कराई थी परंतु पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की ।11 दिसंबर को पाटन पुलिस के हेड कांस्टेबल हरिराम लोमोड ने हमें  बताया कि आरोपियों को समझा दिया गया है भविष्य में वे आप लोगों को परेशान नहीं करेंगे इस पर हम उनके आश्वासन पर सहमत हो गए परंतु यह हमें नहीं पता था कि आरोपी इस तरह की घटना को अंजाम देंगे।


- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।