नीमकाथाना। दुल्हन गोली कांड में लिप्त सदर पुलिस व पाटन पुलिस टीम ने चार आरोपियों को और गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। मामले को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रतन लाल भार्गव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी। बताया कि दुल्हन गोली कांड में सदर थाना अधिकारी लाल सिंह यादव पाटन थानाधिकारी नरेंद्र भढ़ाना की टीम ने दिन-रात कार्य करते हुए अथक परिश्रम करके घटना की योजना व आपराधिक षडयंत्र में शामिल चार आरोपियों को और गिरफ्तार कर लिया गया वहीं पूछताछ की जा रही है। घटना में काम में ली गई दो मोटसाइकिलों को भी जब्त कर लिया गया तथा मामले में अनुसंधान जारी है। 
*घटना की योजना व आपराधिक षड्यंत्र में शामिल*
एएसपी भार्गव ने बताया कि सदर व पाटन पुलिस टीम ने विगत रात्रि को चार आरोपियों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में सामने आया कि चारों आरोपी घटना की योजना व आपराधिक षड्यंत्र में शामिल थे जिसमें आरोपी नई ढाणी कुंडाला राहुल गुर्जर, रायवाला निवासी सुनील गुर्जर, लादी का बास विनोद गुर्जर व रायवाला निवासी ओम प्रकाश गुर्जर को विगत रात्रि को धारा 147, 148, 149, 341, 323, 307, 120 बी भादस एवं 3/ 25 आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार कर लिया गया। 

*मामले को लेकर अबतक ये आरोपी हो चुके गिरफ्तार*
जानकारी के मुताबिक दूल्हा दुल्हन फायरिंग मामले में पुलिस ने मामले के मुख्य आरोपी इंद्राज गुर्जर, रवि उर्फ कालू सैनी, किशन लाल उर्फ कृष्ण सैनी, राहुल, सुनील, विनोद, ओमप्रकाश सहित दो बाल अपचारी को निरुद्ध कर 9 को गिरफ्तार कर लिया गया। 

*किसी का भी आपराधिक रिकॉर्ड नहीं*
जानकारी के मुताबिक अनुसंधान में सामने आया है कि घटना में शामिल सभी आरोपियों का पूर्व में कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है। 

*आरोपीगण शिक्षा से भी नहीं थे वंचित*
मिली जानकारी अनुसार फायरिंग मामले में अबतक पकड़े गए आरोपी व दो बाल अपचारी शिक्षा से भी वंचित नहीं थे। सभी आरोपी ग्यारहवीं से लेकर कॉलेज शिक्षा में होना सामने आया है।

*मुख्य आरोपी से पूछताछ में हो होगा खुलासा*
एएसपी भार्गव ने बताया कि पुलिस की जवाबी कार्यवाही में घायल हुए मुख्य आरोपी इंद्राज गुर्जर का जयपुर में ईलाज जारी है। गुर्जर के पैर में गोली लगी थी इलाज पूर्ण होने के बाद पूछताछ में ही मामले का खुलासा होगा।




- ऐसी ही अपने क्षेत्र की ताजा ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें Digital Neemkathana App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध।